पूर्णिया में कुख्यात अपराधी बिट्टू के भाई बेनी सिंह को गोलियों से भूना

पूर्णिया। धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के सरसी थाना अंतर्गत सिहुली गांव में शनिवार की दोपहर अपरा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 10:30 PM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 10:30 PM (IST)
पूर्णिया में कुख्यात अपराधी बिट्टू के भाई बेनी सिंह को गोलियों से भूना
पूर्णिया में कुख्यात अपराधी बिट्टू के भाई बेनी सिंह को गोलियों से भूना

पूर्णिया। धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के सरसी थाना अंतर्गत सिहुली गांव में शनिवार की दोपहर अपराधियों ने मतदान केंद्र के पास रहे कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह को बाइक सवार अपराधियों ने अत्याधुनिक हथियार से ताबड़तोड़ फायरिग कर भून डाला। आधा दर्जन गोली लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम दे अपराधी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस और कुछ खोखा एवं चार बाइक भी बरामद की है। गोलीबारी की घटना बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर पहुंची आक्रोशित लोगों की भीड़ ने शव को स्टेट हाइवे 77 पर आदर्श मध्य विद्यालय सरसी के सामने सड़क पर रखकर जाम कर दिया। जाम की सूचना पर पहुंचे एसपी विशाल शर्मा ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ज्ञात हो कि हाल ही में मृतक का बड़ा भाई बिट्टू सिंह एके 47 जैसे अत्याधुनिक हथियार के साथ एसटीएफ के हत्थे चढ़ा था। उसके छोटे भाई को अपराधियों ने जिस तरह खुलेआम अत्याधुनिक हथियार से दिनदहाड़े हत्या किया यह वहां के लोगों के मन में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। वर्षों से खूनी खेल में लाल होती रही सरसी की धरती पर फिर से गैंगवार का दौर शुरू होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

घटनास्थल पर मौजूद मृतक के भाई सोनू सिंह ने बताया कि राजनीतिक साजिश के तहत हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। आधा दर्जन से अधिक संख्या में आए अपराधियों ने मतदान केंद्र के पास खड़े बेनी सिंह सहित अन्य लोगों को डराने के लिए गोली फायर किया। सभी भागने लगे तो बेनी का पीछा कर उसपर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी। अपराधियों ने करीब दस चक्र गोली चलाई। उन्होंने घटना को अंजाम देने वाले कुछ अपराधियों के नाम पुलिस को बताया।

वहीं पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में एक की मौत हुई है। प्राप्त आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी