Pappu Yadav: पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे? खुद दे दिया जवाब, कहा- 14 दिन से तनाव झेल रहा हूं अब....

Bihar Politics हाल में ही कांग्रेस में अपनी पार्टी का विलय करवाने वाले पप्पू यादव (Pappu Yadav) आज पूर्णिया लोकसभा सीट से नामांकन करने जा रहे हैं। नामांकन से पहले वह भावुक नजर आए और मीडिया के सामने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले 14 दिनों में मुझे प्रताड़ित और परेशान जरूर किया गया है लेकिन मैंने देश का दिल जीत लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Sanjeev Kumar Publish:Thu, 04 Apr 2024 11:21 AM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2024 11:21 AM (IST)
Pappu Yadav: पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे? खुद दे दिया जवाब, कहा- 14 दिन से तनाव झेल रहा हूं अब....
नामांकन से पहले पप्पू यादव हुए भावुक (जागरण)

HighLights

  • पप्पू यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने को लेकर दिया बयान
  • पप्पू यादव ने 14 दिन से दर्द झेलने की बात कही है।

डिजिटल डेस्क, पूर्णिया। Bihar Politics News Hindi: हाल में ही कांग्रेस में अपनी पार्टी का विलय करवाने वाले पप्पू यादव (Pappu Yadav) आज पूर्णिया लोकसभा सीट से नामांकन करने जा रहे हैं। नामांकन से पहले वह भावुक नजर आए और मीडिया के सामने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले 14 दिनों में मुझे प्रताड़ित और परेशान जरूर किया गया है लेकिन मैंने देश का दिल जीत लिया है।

पप्पू यादव ने कहा कि चुनाव जीतना मेरे लिए मायने नहीं रखता बल्कि देश का विश्वास जीतना है और मैंने जीत हासिल की है'' बिहार का विश्वास कांग्रेस परिवार मेरे साथ है, मैंने उनका विश्वास जीता है और मैं हमेशा इस परिवार के साथ रहूंगा।

क्या निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे पप्पू यादव? खुद दिया जवाब

जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे? इसपर पप्पू यादव ने कहा कि यह समय बताएगा कि मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा या कांग्रेस से लड़ूंगा। पप्पू यादव (Pappu Yadav) के बयान से साफ नजर आ रहा था कि वह काफी आहत नजर आ रहे हैं।

किसने ठगा ये तो पता नहीं: पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि ठगा महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि किसने ठगा ये पता नहीं, मगर जनता का आदेश है कि मैं पूर्णिया से लड़ूं। पप्पू यादव अंत समय तक टिकट का इंतजार करते रहे कि कांग्रेस से उन्हें टिकट मिल जाएगा लेकिन नहीं मिला। लेकिन आरजेडी ने इस सीट से बीमा भारती को उतार दिया। अब पप्पू के पास निर्दलीय नहीं तो कांग्रेस के ही चुनाव चिह्न पर लड़ने का विकल्प है। वहीं कांग्रेस के पास अब लालू से निपटने की चुनौती है।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: 'मैं हाथ जोड़कर पप्पू यादव से...', नामांकन के बाद बीमा भारती ने की भावुक अपील, अटकलों पर भी दिया जवाब

Bihar Weather Today: इस तारीख से बिहार में झुलसाएगी गर्मी, तेज पछुआ हवा से होगी परेशानी; पढ़ें मौसम का ताजा हाल

chat bot
आपका साथी