कसबा विधायक सह कांग्रेस विधायक दल के उपनेता ने किया अमौर विधानसभा का दौरा

पूर्णिया। कसबा के विधायक सह कांग्रेस विधायक दल के उपनेता आफाक आलम ने संगठन को मजबूत

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 06:06 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 06:06 PM (IST)
कसबा विधायक सह कांग्रेस विधायक दल के 
उपनेता ने किया अमौर विधानसभा का दौरा
कसबा विधायक सह कांग्रेस विधायक दल के उपनेता ने किया अमौर विधानसभा का दौरा

पूर्णिया। कसबा के विधायक सह कांग्रेस विधायक दल के उपनेता आफाक आलम ने संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से शनिवार को अमौर विधानसभा का दौरा किया। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मसूद जफर के आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अमौर विधानसभा में हुई हार की पार्टी समीक्षा कर रही हैं। साथ ही संगठन पर भी चर्चा कर रहे है। हम जनता के फैसले का सम्मान करते हैं। आने वाले समय में अमौर विधानसभा में संगठन को पूर्ण रूप से मजबूत किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जिसे सभी समुदायों का समर्थन मिलता है। आने वाले कुछ महीनों में महागठबंधन की सरकार बनेगी। जनता ने नीतीश कुमार को पूरी तरह नकार दिया है। कई विधानसभा में कुछ गड़बड़ी हुई है जिसकी शिकायत चुनाव आयोग से की गई है। हमें आशा है कि फैसला हमारे पक्ष में आएगा।

इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मसूद जफर, सांसद प्रतिनिधि बायसी जिन्नु रैन , सांसद प्रतिनिधि बैसा मरगूब आलम, बायसी प्रखंड उपाध्यक्ष फिरोज आलम, सांसद प्रतिनिधि अमौर प्रताप सिंह, बिहारी लाल साह, जफर आलम, आजाद आलम, मो मोज्जम, अब्दुल कैय्युम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी