बिहार: बैल पर FIR करने थाने पहुंचा युवक, कहा- जल्द गिरफ्तार कीजिए, जानिए

पूर्णिया जिले के सहबज्जा गांव में एक युवक बैल के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने थाने पहुंचा और गुहार लगाई कि उसे जल्द गिरफ्तार कर लीजिए। जानिए क्या है मामला...

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 22 Aug 2018 10:22 AM (IST) Updated:Wed, 22 Aug 2018 11:25 PM (IST)
बिहार: बैल पर FIR करने थाने पहुंचा युवक, कहा- जल्द गिरफ्तार कीजिए, जानिए
बिहार: बैल पर FIR करने थाने पहुंचा युवक, कहा- जल्द गिरफ्तार कीजिए, जानिए

पूर्णिया [जेएनएन]। सहबज्जा गांव में इन दिनों एक बैल का आतंक है। मंगलवार को बैल ने ग्रामीण धीरज कुमार यादव (22) को उठाकर पटक दिया। घटना में गंभीर रूप से जख्मी युवक बैल के खिलाफ आवेदन लेकर थाना पहुंच गया। आवेदन में पांच अन्य लोगों के भी नाम शामिल हैं। 

आवेदन में धीरज ने कहा है कि वे सुबह शौच के लिए खेत जा रहे थे। इसी दौरान बैल ने पटक-पटककर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद युवक को बचाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से धीरज ने थाना पहुंचकर आवेदन दिया। धीरज को अभी बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर किया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि भरतलाल यादव व चमकलाल यादव ने एक बदमाश बैल पालकर रखा है। यह बैल रस्सी से खुलते ही लोगों को पटकने-कुचलने लगता है। लोगों ने बताया कि मामले को लेकर गांव में पंचायत भी हुई है।

झुन्नीकला पंचायत के मुखिया कृष्ण मोहन यादव ने इस संबंध में बताया कि एक बार बैल को लेकर गांव में पंचायत हुई थी। वे पंचायत में नहीं गए थे, लेकिन बाद में उन्होंने बैल के मालिक को बैल बांधकर रखने की सलाह दी थी।

पीडि़त को इलाज का खर्च दिलवाने के अलावा मामले को पंचायत में सुलझाने की कोशिश की जाएगी। उधर, थानाध्यक्ष चंदन कुमार ठाकुर ने बताया कि घायल युवक द्वारा बैल सहित पांच लोगों के खिलाफ आवेदन दिया गया है। मामले की पड़ताल की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी