पटना में नाराज पत्नी पहुंच गई थाने, पति ने दिया ऐसा गिफ्ट कि पुलिस के सामने बन गई बात

पत्नी ने आरोप लगाया कि पति छोटी-छोटी बातों के लिए झगड़ा करते हैं। पति का किसी और महिला के साथ संबंध है। पीड़िता के पति को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई वो तुरंत पत्नी को मनाने के लिए महिला थाना मोबाइल लेकर पहुंच गया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 10:04 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 10:04 PM (IST)
पटना में नाराज पत्नी पहुंच गई थाने, पति ने दिया ऐसा गिफ्ट कि पुलिस के सामने बन गई बात
थाने में नया मोबाइल पाकर पत्नी ने पति से सुलह कर ली। सांकेतिक तस्वीर।

जासं, पटना: पटना में प्रेमी-प्रेमिका के बीच अनबन की बात आम हो गई है। रोज ऐसे मामले महिला थाना और हेल्पलाइन में आते हैं। अब पति और पत्नी से जुड़े झगड़े भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अधिकतर केस में तो थाने तक मामला पहुंचने के बाद सबकुछ ठीक हो जाता है, लेकिन फजीहत कराने के बाद। कुछ ऐसा ही वाकया एक बार फिर बिहार की राजधानी पटना से समाने आया है। महिला थाने में शनिवार को पत्नी अपने प्रताड़ना से तंग आकर पति के खिलाफ थाने में केस कराने पहुंच गई। जैसे ही पत्नी के थाने पहुंचने की जानकारी पति को हुई उसके होश उड़ गए। तुरंत पति नया मोबाइल लेकर महिला थाना पहुंच गया और पत्नी को मनाकर साथ घर ले गया।

यह भी पढ़ें: मां लंच पर बेटी का इंतजार कर रही थी और वह 'एजी-ओजी' के साथ भाग गई, मुजफ्फरपुर का मामला

मिली जानकारी के अनुसार पत्नी अपने पति के खिलाफ महिला थाने में आवेदन देने पहुंची थी। उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि पति अक्सर छोटी-छोटी बातों के लिए झगड़ा करते हैं। पीड़िता का कहना था कि पति का किसी और महिला के साथ संबंध है। उसने कहा कि पहले मुझे पति पर शक था पर अब यकीन हो गया है। पीड़िता ने कहा कि वह काफी दिन से नया फोन मांग रही है पर पति वह भी नहीं दे रहे हैं। उन्हें लगता है कि मैं फोन से उनपर नजर रखूंगी। 

यह भी पढ़ें: क्या मंत्री मुकेश सहनी का भी चिराग पासवान जैसा ही हाल होने वाला है? चर्चाओं का बाजार गर्म

पति बोला-मोबाइल न मिलने से गुस्से में आई थाने

पीड़िता के पति को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई वो तुरंत पत्नी को मनाने के लिए महिला थाना मोबाइल लेकर पहुंच गया। पति ने थाने में अपनी बात को रखते हुए बताया कि उसकी पत्नी कई दिनों से नए मोबाइल की मांग कर रही थी। मोबाइल नहीं दिलवाने के कारण वो गुस्सा होकर थाने आ गई। महिला थाना के प्रभार में तैनात अधिकारियों ने पूरी बात को गंभीरता से लेते हुए दोनों के बीच सुलह करवा कर उन्हें घर भेज दिया।

chat bot
आपका साथी