मातम में बदला शादी का जश्न: गोली मारकर दो युवकों की हत्या

शादी समारोह में नाच गाना चल रहा था कि अचानक फायरिंग होने लगी और दो युवकों की मौत हो गई। शादी के जश्न में मातमी सन्नाटा छा गया। पुलिस जांच कर रही है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 29 Nov 2017 03:09 PM (IST) Updated:Wed, 29 Nov 2017 09:46 PM (IST)
मातम में बदला शादी का जश्न: गोली मारकर दो युवकों की हत्या
मातम में बदला शादी का जश्न: गोली मारकर दो युवकों की हत्या

पटना [जेएनएन]। बिहार के पूर्णिया जिले के रघुवंशनगर ओपी अंतर्गत मटिहानी गांव में लड़के की शादी से एक दिन पहले मंगलवार रात को आयोजित पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान दो लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में उदाकिशुनगंज थाना अंतर्गत रामपुर खोरहा के अठभैया टोला निवासी वीडियोग्राफर आशीष कुमार (17) व स्थानीय साहेब कुमार (15) शामिल हैं। घटना को लेकर साहेब कुमार के पिता दयानंद मंडल के बयान पर चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार मटिहानी गांव निवासी स्व. अजय मंडल के पुत्र रणधीर कुमार उर्फ अखिलेश कुमार की शादी 29 फरवरी को धमदाहा प्रखंड के पुरंदाहा गांव में होनी थी। इसे लेकर मंगलवार की रात को भोज एवं नाच-गाना का कार्यक्रम रखा गया था।

रात में लगभग 11 बजे लोगों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। इसमें से एक गोली वीडियोग्राफर आशीष कुमार के गले में और दो गोलियां साहेब के सीने में लगीं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद घरवाले तथा अतिथि मौके से फरार हो गए।

एक स्कॉर्पियो गाड़ी से भाग रहे कुछ लोगों को ग्रामीणों ने गाड़ी से उतारकर वाहन के चक्कों की हवा निकाल दी। इसके बाद गाड़ी पर सवार लोग पैदल ही भाग खड़े हुए।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की पड़ताल की। स्कॉर्पियो भी पुलिस ने जब्त कर ली है। बुधवार को धमदाहा डीएसपी एसएच फाखरी ने भी मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। इधर, पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों शव परिजन को सौंप दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी