संशो : खड़े ट्रक से बाइक टकराई, एनएसआइटी के तीन बीटेक छात्रों की मौत

बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर सोमवार की शाम विष्णुपुरा, बुढि़या माई मंदिर के पास खड़े ट्रक में पीछे से टकराई बाइक। हादसे में बाइक पर सवार तीन एनएसआइटी के छात्रों की मौत।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Dec 2017 08:06 PM (IST) Updated:Mon, 18 Dec 2017 08:06 PM (IST)
संशो : खड़े ट्रक से बाइक टकराई, एनएसआइटी के तीन बीटेक छात्रों की मौत
संशो : खड़े ट्रक से बाइक टकराई, एनएसआइटी के तीन बीटेक छात्रों की मौत

बिहटा (पटना)। बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर सोमवार की शाम पौने छह बजे विष्णुपुरा, बुढि़या माई मंदिर के पास खड़े ट्रक में बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, अमहरा (बिहटा) के तीन इंजीनिय¨रग छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची बिहटा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतकों की पहचान गुल्ली टांड़ (पालीगंज) निवासी हरेन्द्र सिंह के पुत्र शिव प्रकाश कुमार, औरंगाबाद के हसपुरा थाना के चनहट गांव निवासी जित्तू कुमार और दरभंगा के काजीपुर निवासी महरूम मुश्ताक अंसारी के पुत्र मो. गुलाम सरवर के रूप में हुई है। तीनों एनएसआइटी के बीटेक पांचवें सेमेस्टर के छात्र हैं।

सोमवार को तीनों दानापुर स्थित मुंडेश्वरी बीएड कॉलेज में विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा में शामिल होने गए थे। द्वितीय पाली की परीक्षा देकर तीनों छात्र पैशन-प्रो बाइक (बीआर01 सीएन-1898) से बिहटा स्थित संस्थान लौट रहे थे। बिहटा-खगौल मार्ग में विष्णुपुरा बुढि़या माई मंदिर के समीप विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक से ट्रक से बचने के क्रम में बाई तरफ आए और ब्रेकडाउन होकर खड़े ट्रक (बीआर251/7989) में पीछे से स्पीड मे टकरा गए। दुर्घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस पंहुची। आनन-फानन में तीनों को उठाकर रेफरल अस्पताल ले गई। वहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर परिजनों सहित कॉलेज में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी