गाड़ी चुरा भाग रहे चोर दीवार तोड़ स्कूल में घुसे, घायल चालक को ले फरार हुए साथी

गाड़ी चुराकर भाग रहे चोर हादसे के हुए शिकार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 01:22 AM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 06:12 AM (IST)
गाड़ी चुरा भाग रहे चोर दीवार तोड़ स्कूल में घुसे, घायल चालक को ले फरार हुए साथी
गाड़ी चुरा भाग रहे चोर दीवार तोड़ स्कूल में घुसे, घायल चालक को ले फरार हुए साथी

पटना (मनेर)। थाना क्षेत्र के सादिकपुर से टाटा सूमो चुराकर भाग रहे चोरों ने स्कूल के भवन में टक्कर मारते हुए बिजली के दो खंभों को तोड़ डाला। इसमें वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद वाहन के पीछे एक अन्य कार से चल रहे गिरोह के अन्य सदस्यों ने अपने घायल साथी चालक को कार की डिक्की में डालकर पटना की ओर ले भागे।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह लगभग तीन बजे व्यापुर स्थित बाबूलाल साह राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पास एक तेज आवाज हुई। आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद टूटी तो उन्होंने देखा कि एक सूमो वाहन बिजली के खंभे को तोड़ते हुए स्कूल की बाउंड्री से जा टकराई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 11 हजार वोल्ट का पोल कई टुकड़ों में विभक्त हो गया। वहीं स्कूल की बाउंड्री वाल एवं उसके अंदर बच्चों के लिए बने जीम टक्कर से पूरी तरह से टूट गए। कुछ देर बाद एक कार से चार लोग पहुंचे और दुर्घटना वाली गाड़ी के अंदर फंसे चालक को किसी तरह से खींचकर बाहर निकाला और डिक्की में रखकर पटना की ओर तेजी से ले भागे। वाहन के नंबर के आधार पर पता किया गया तो वाहन मनेर सादिकपुर के रहनेवाले का निकला।

बताया जाता है कि चोर वाहन मालिक के घर के गैराज से चोरी कर वाहन ले जा रहे थे, इसी क्रम में दुर्घटना हुई। वहीं पुलिस के साथ वाहन मालिक मौके पर पहुंचा और अपनी गाड़ी ले गया। लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई। इस बात की पुष्टि प्रभारी थानाध्यक्ष भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस मामले में न तो बिजली विभाग और न ही स्कूल प्रबंधन या वाहन मालिक के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी