बैनर में अपनी तस्वीर नहीं देख भड़के लालू के लाल तेज प्रताप, तेजस्वी से कही ये बात..

राजद सुप्रीमो लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी तस्वीर पार्टी के बैनर में नहीं दिखने पर भड़क गए। अपने छोटे भाई तेजस्वी के बारे में कहा कि वो बिना कृष्ण के निकले हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 06 May 2019 08:28 AM (IST) Updated:Mon, 06 May 2019 04:47 PM (IST)
बैनर में अपनी तस्वीर नहीं देख भड़के लालू के लाल तेज प्रताप, तेजस्वी से कही ये बात..
बैनर में अपनी तस्वीर नहीं देख भड़के लालू के लाल तेज प्रताप, तेजस्वी से कही ये बात..

पटना [जेएनएन]। अपनी बड़ी बहन मीसा भारती की चुनावी कमान संभाल रहे लालू के लाल तेज प्रताप रविवार को चुनाव प्रचार के लिए दानापुर पहुंचे। इस दौरान उनकी नजर पार्टी के कार्यालय में लगी तस्वीर और बैनर पर गई। तस्वीर और बैनर में अपनी तस्वीर नहीं देखकर तेज प्रताप अपना आपा खो बैठे और स्थानीय नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई।
पोस्टर-बैनर में तस्वीर नहीं होने पर भड़के तेज प्रताप
बता दें कि दानापुर में राजद कार्यालय के उद्घाटन के दौरान वहां पोस्टर-बैनर लगाया गया था, लेकिन इस बैनर में न तो तेज प्रताप यादव का नाम था और न ही उनकी फोटो ही लगी थी। अपने ही कार्यक्रम के बैनर में अपना नाम और फ़ोटो नहीं होने पर तेज प्रताप बिदक गए और उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया। इस दौरान तेज प्रताप ने कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ धक्का मुक्की भी की।
बता दें कि जिस वक्त ये घटना हो रही थी उस वक्त तेज प्रताप के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी कार्यालय में मौजूद थीं। घटना से नाराज कार्यकर्ताओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। 
राबड़ी ने तेज प्रताप को शांत कराया
हालांकि, बाद में राबड़ी देवी के हस्तक्षेप के बाद मामले को शांत काराया गया। इस घटना के बाद नाराज राजद कार्यकर्ताओं ने तेज प्रताप के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाकर इसका विरोध भी जताया। वहीं, इस पूरे घटना क्रम के दौरान तेज प्रताप ने मीडियाकर्मियों के साथ भी बदसलूकी की। कार्यक्रम के समाप्त होने तक राबड़ी देवी और तेज प्रताप ने कैमरे से दूरी बनाए रखी। 
तेजस्वी तक पहुंचाई दिल की बात, हमें भी ले चलो साथ 
इससे पहले तेज प्रताप यादव ने अपनी बात एक न्यूज चैनल के जरिए अपने छोटे भाई तेजस्वी तक पहुंचाते हुए कहा कि अगर वो मेरी बात पर हमें सुन रहे हैं तो हम अपने भाई से अपील करते हैं कि वो हमें भी अपने साथ चुनावा प्रचार के लिए ले चलें। हम अभी के अभी आपके साथ चुनाव प्रचार करने को तैयार हैं।
बिना कृष्ण के निकल गए हैं अर्जुन 
तेज प्रताप ने आगे कहा कि तेजस्वी के साथ जो लोग हैं वे नहीं चाहते कि हम दोनों भाई एक साथ रहें और एक साथ चुनाव प्रचार करें। उन्होंने कहा हमें आज भी हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं मिला, हमें आज  तेजस्वी के साथ चुनाव प्रचार करना था, लेकिन अर्जुन बिना सारथी के ही रथ लेकर निकल गए हैं।
तेज प्रताप ने कहा कि अर्जुन को समझना होगा, कृष्ण के बगैर महाभारत का युद्ध जीतना आसान नहीं है। हम दोनों भाई जब एकसाथ चुनाव प्रचार करेंगे तो सबके छक्के छूट जाएंगे।
दरअसल, रविवार को तेजप्रताप और तेजस्वी को एक साथ हेलिकॉप्टर से गोपालगंज और महाराजगंज में चुनावी सभा करनी थी, लेकिन तेज प्रताप को हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया गया था। अपने छोटे भाई के साथ प्रचार के लिए नहीं जा पाने के बाद तेज प्रताप एयरपोर्ट से बैरंग वापस लौट गए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी