लालू के फैन को देखकर तेजस्वी हुए दीवाने, जानिए क्या कहा?

जनादेश अपमान यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव को लालू का फैन एक युवक मिल गया, जिसने अपना हेयर स्टाइल एेसा रखा है कि जिसे देखकर तेजस्वी ने उसे अपनी गाड़ी में बैठाया और तस्वीरें लीं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 14 Aug 2017 11:40 AM (IST) Updated:Mon, 14 Aug 2017 10:36 PM (IST)
लालू के फैन को देखकर तेजस्वी हुए दीवाने, जानिए क्या कहा?
लालू के फैन को देखकर तेजस्वी हुए दीवाने, जानिए क्या कहा?

पटना [जेएनएन]। "जनादेश अपमान यात्रा" के दौरान राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के एक फैन ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का मन मोह लिया। लालू के फैन ने अपना हेयर स्टाइल एेसा बनाया है कि तेजस्वी देखकर उसके मुरीद हो गए। युवक ने अपने सिर के बाल के बीच राजद का चुनाव चिन्ह लालटेन और लालू लिखवाया है।

यात्रा के दौरान तेजस्वी ने रास्ते में मुलाकात के बाद उक्त युवक को अपने वैन में बैठाया और उसके साथ तस्वीरें खिंचवायी। तेजस्वी ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि लालू के फैन ने बालों की कटिंग ऐसी करवायी है कि उसके बालों में लालू लिखा हुआ दिख रहा है।

साथ ही लालटेन भी उसने अपने बालों की कटिंग में उकेरा हुआ है। यह देखते ही तेजस्वी खुश हो गए और युवक को वैन में बैठा लिया। वैन में बैठकर लालू का फैन मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है और साथ ही तस्वीर में तेजस्वी भी खुश नजर आ रहे हैं। 

तेजस्वी ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और लिखा है कि साथी कार्यकर्ताओं का जोश, जुनून, प्यार, समर्थन और विश्वास हमें नई ऊर्जा और प्रेरणा देता है। मूसलाधार बारिश में हमारी गाड़ी के समानांतर चल रहे बाइकों के काफिले में जब मेरी नज़र इस जोशीले युवा साथी पर पड़ी तो मेरा मन उसके साथ फोटो खिंचाने का किया। उसे अपने साथ गाड़ी में बैठाया और फोटो खिंचवाई।

आम लोगों के स्नेह मुझे उनके लिए बहुत कुछ कर गुज़रने के लिए प्रेरित करता है। अपना विश्वास और प्यार बनाए रखें, हम एक दिन ज़रूर कामयाब होंगे। बता दें कि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव नौ अगस्त से जनादेश अपमान यात्रा पर निकले हैं। अबतक लालू के दोनों पुत्र बिहार के कई जिलों का दौरा कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी