बख्तियारपुर में तेजस्वी ने की शत्रुघ्न सिन्हा को जिताने की अपील

जनता की अदालत में तारीख एवं सुनवाई नहीं सीधे न्याय होता है। तेजस्वी यादव ने बख्तियारपुर में शत्रुघ्न के समर्थन में जनसंपर्क में ये बातें कहीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 May 2019 09:31 PM (IST) Updated:Thu, 16 May 2019 09:31 PM (IST)
बख्तियारपुर में तेजस्वी ने की शत्रुघ्न सिन्हा को जिताने की अपील
बख्तियारपुर में तेजस्वी ने की शत्रुघ्न सिन्हा को जिताने की अपील

संसू, बख्तियारपुर : जनता की अदालत में तारीख एवं सुनवाई नहीं सीधे न्याय होता है। लालू यादव को साजिश के तहत जेल भेजा गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीछे मास्टर माइंड सुशील कुमार मोदी खड़े हैं। दो सौ की शराब चौदह सौ में बिक रही है। शराब के नाम पर हजारों करोड़ की उगाही की गई है। उक्त बातें प्रखंड के काला दियारा गाव में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहीं।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की जीत होगी। भाजपाई लोग झूठ का हवा बाध रहे हैं। नरेंद्र मोदी से जनता त्रस्त है। आपलोग शत्रुघ्न सिन्हा को भारी मतों से जिताकर लालू यादव के हाथों को मजबूत करें। मौके पर पूर्व विधायक अनिरुद्ध कुमार, जितेन्द्र यादव, राजेश यादव समेत बड़ी संख्या में महागठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद थे। पूर्व मंत्री महाचंद्र सिंह ने बिक्रम के कई गावों में किया जनसंपर्क

संसू, बिक्रम : पूर्व मंत्री व भाजपा नेता डॉ. महाचंद्र प्रसाद सिंह ने बिक्रम के दर्जनों गावों में घूमकर पाटलिपुत्र के भाजपा प्रत्याशी राम कृपाल यादव के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की प्रशसा करते हुए कहा है कि उन्होंने समाज के हर वर्ग, जाति व समुदाय के लिए समान रूप से काम किया है। आज हर घर में बिजली पहुंच चुकी है। घर-घर में शौचालय का निर्माण कराया जा चुका है। किसानों के खाते में सीधे पैसे भेजे जा रहे हैं। मौके पर भाजपा नेता महेश्वर शर्मा, अविनाश कुमार उपाध्याय, मुखिया निरंजन शर्मा, सरपंच सुधीर कुमार जैन, उपेंद्र कुमार, अजय कुमार, अशोक सिंह और लवलेश सिंह आदि उपस्थित थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी