सुशील मोदी का नीतीश कुमार पर तंज, बोले- लालू की संगत और आंखों में PM बनने के सपने; कैसे दिखेंगे केंद्र के काम

मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने 8000 करोड़ की लागत से बरौनी खाद कारखाने का आधुनिकीकरण कर इसे फिर चालू कराया और पटना मेट्रो प्रोजेक्ट को ऋण दिलाने में बड़ी भूमिका निभायी लेकिन नीतीश कुमार ने ट्वीट करके भी प्रधानमंत्री को धन्यवाद नहीं दिया।

By Raman ShuklaEdited By: Publish:Fri, 31 Mar 2023 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 31 Mar 2023 10:57 PM (IST)
सुशील मोदी का नीतीश कुमार पर तंज, बोले- लालू की संगत और आंखों में PM बनने के सपने; कैसे दिखेंगे केंद्र के काम
सुशील मोदी का नीतीश कुमार पर तंज, बोले- लालू की संगत और आंखों में PM बनने के सपने

राज्य ब्यूरो, पटना। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने शुक्रवार को कहा कि लालू प्रसाद की संगत, कुर्सी का मोह और आंखों में पीएम बनने के सपने भरे होने से नीतीश कुमार को सबसे तेज विकास करने वाली केंद्र सरकार के काम नहीं दिखते।

उन्होंने पूछा है कि क्या करोड़ों देशवासियों ने बिना काम किए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दूसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ सेवा का मौका दिया?

बिहार में फोरलेन सड़कों का संजाल और नदियों पर महासेतु का निर्माण क्या केंद्र सरकार के बिना सम्भव था? 

मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने 8000 करोड़ की लागत से बरौनी खाद कारखाने का आधुनिकीकरण कर इसे फिर चालू कराया और पटना मेट्रो प्रोजेक्ट को ऋण दिलाने में बड़ी भूमिका निभायी, लेकिन नीतीश कुमार ने ट्वीट करके भी प्रधानमंत्री को धन्यवाद नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि एक तरफ नीतीश कुमार केंद्र पर काम न करने का अनर्गल आरोप लगाते हैं और दूसरी तरफ केंद्रीय योजनाओं में रोड़ा अटकाते हैं, ताकि प्रधानमंत्री को कोई श्रेय न मिल जाए।

मोदी ने कहा कि बिहटा-पूर्णिया में एयरपोर्ट विस्तार, दरभंगा में एम्स और विक्रमशिला में केंद्रीय विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए केंद्र सरकार बजट का प्रावधान कर चुकी है, लेकिन राज्य सरकार जमीन नहीं दे पा रही है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को न केंद्र का काम दिखता है, न वे उसे काम करने देना चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी