बंगला, परिवार और प्रॉपर्टी बचाने के लिए हो रही विपक्षी एकता की पैकेजिंग: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने ट्वीट कर विपक्ष पर निशाना साधा है। कहा कि बंगला, परिवार और प्रॉपर्टी बचाने के लिए यह पैकेजिंग की जा रही है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Tue, 29 May 2018 08:27 PM (IST) Updated:Wed, 30 May 2018 09:16 PM (IST)
बंगला, परिवार और प्रॉपर्टी बचाने के लिए हो रही विपक्षी एकता की पैकेजिंग: सुशील मोदी
बंगला, परिवार और प्रॉपर्टी बचाने के लिए हो रही विपक्षी एकता की पैकेजिंग: सुशील मोदी

पटना [राज्य ब्यूरो]। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंगलवार की ट्वीट में लिखा है कि समाजवाद और दलितों के नाम पर राजनीति कर उत्तर प्रदेश को लूटने वाले लोग अपने-अपने सरकारी बंगले बचाने के लिए एक तरफ सुप्रीम कोर्ट से राहत मांग रहे हैं, दूसरी तरफ दिल्ली में बंगला पाने के लिए लोकसभा का चुनाव लडऩे का एलान कर रहे हैं। बिहार में कुछ लोग बंगला मोह में हाईकोर्ट से गुहार लगा रहे हैं।  बंगला, परिवार और प्रॉपर्टी बचाने के लिए विपक्षी एकता की पैकेजिंग की जा रही है।

मोदी ने अगले ट्वीट में लिखा है कि कर्नाटक में कुमार स्वामी सरकार के शपथ ग्रहण के सप्ताह भर बाद भी कांग्रेस-जेडीएस के बीच विभागों के बंटवारे का झगड़ा सुलझ नहीं पाया। दोनों दल जनता के कल्याण की नहीं, केवल मलाईदार विभाग पर कब्जा करने की लड़ाई लड़ रहे हैं। तीन घंटे की माथापच्ची के बाद भी कांग्रेस का दिल्ली दरबार हल नहीं निकाल पाया। क्या अब 24 घंटे में विभागों का बंटवारे कराने के लिए भी वे सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

उप मुख्यमंत्री ने अन्य ट्वीट में लिखा है कि एनडीए सरकार के 4 साल में मुद्रा योजना के जरिए 6 लाख करोड़ रुपये का ऋण देकर 12 करोड़ परिवारों को रोजगार शुरू करने में मदद की गई, जिससे कम से कम 24 करोड़ लोगों को परोक्ष रोजगार मिला और सेवा क्षेत्र में उत्साह का संचार हुआ। नौकरी मांगने वालों को नौकरी देने वाला बनाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी