सुशील मोदी ने कहा- कोर्ट में भी कहूंगा कि लालू भ्रष्टाचारी हैं

भाजपा नेता सुशील मोदी ने लालू यादव को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो गिफ्ट में सभी जमीन को वापस करें।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Thu, 06 Jul 2017 12:22 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jul 2017 11:17 PM (IST)
सुशील मोदी ने कहा- कोर्ट में भी कहूंगा कि लालू भ्रष्टाचारी हैं
सुशील मोदी ने कहा- कोर्ट में भी कहूंगा कि लालू भ्रष्टाचारी हैं

पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा बृजबिहारी प्रसाद से जमीन लिखवाने के मामले में माफी नहीं मांगने पर मानहानि का मुकदमा करने की चेतावनी पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने गुरुवार को पलटवार किया। कहा कि वह माफी नहीं मांगेंगे। भ्रष्टाचारी को भ्रष्टाचारी कहने में उन्हें कोई संकोच नहीं है। मुकदमे से मैं नहीं डरता, कोर्ट में कहूंगा लालू भ्रष्टाचारी हैं।

सुशील मोदी भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से मुखातिब थे। उन्होंने लालू को चुनौति देते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो गिफ्ट में मिली सभी जमीन को वापस करें। रघुनाथ झा, कांति सिंह, ललन, हृदयानंद, प्रभुनाथ, सुभाष की गिफ्ट भी लौटाएं। 

मोदी ने कहा कि रघुनाथ झा ने करोड़ों का 3 मंजिला मकान व एनएच के बगल की 6 कट्ठा 5 धुर जमीन तेज प्रताप और तेजस्वी को 2005 में गिफ्ट की थी। उसे आज तक क्यों नहीं कैंसिल किया गया। कांति सिंह ने तेज प्रताप और तेजस्वी को पटना में करोड़ों के मकान सहित 9 डिसमिल जमीन 2005 में दान की उसे क्यों नहीं लौटाया गया। 

मोदी ने सवाल खड़ा किया कि लालू हृदयानंद चौधरी द्वारा दान में मिली करोड़ों की जमीन को कब कैंसिल करवा रहे हैं? प्रभुनाथ यादव से तेजस्वी और तेजप्रताप को करोड़ों की जमीन दान दिलाई और फिर उसे एके इंफो को बेच दिया। फिर एके इंफो के माध्यम से उसके मालिक बन बैठे उसको आज तक कैंसिल क्यों नहीं किया गया?

सुभाष चौधरी ने पटना की 14 डिसमील जमीन मीसा भारती को 2003 में दान की, उसको आज तक कैंसिल क्यों नहीं कराया गया? तेजस्वी को 2003 में गोपालगंज में मिली 8 कट्ठा 17 धुर दान की जमीन आज तक कैंसिल क्यों नहीं की गई?

यह भी पढ़ें: अब किताब लिख लालू की पोल खोलेंगे सुमो, RJD की रैली के पहले होगा विमोचन

बृज बिहारी प्रसाद की पत्नी रमा देवी द्वारा तेजप्रताप को 13 एकड़ 13 डिसमिल जमीन 23 मार्च1992 को दान में दी गई। तेज प्रताप को 3 वर्ष 8 माह की उम्र में दान मिला तब तो आपने कैंसिल किया। दान को कैंसिल करने में 15 माह क्यो लग गए?

यह भी पढ़ें: मीरा कुमार के आने से पहले राजगीर पहुंचे सीएम नीतीश

chat bot
आपका साथी