सिवान में स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपये छीने

सिवान में स्कॉर्पियो सवार अज्ञात चार अपराधियों ने गेहूं व्यवसायी शक्ति मद्धेशिया से हथियार के बल पर नकद डेढ़ लाख रुपये एवं मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 14 Sep 2020 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 14 Sep 2020 06:54 PM (IST)
सिवान में स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपये छीने
सिवान में स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपये छीने

सिवान, जेएनएन। रघुनाथपुर-दरौली मुख्य मार्ग के असांव थाना के कशिला व पिहुली गांव के बीच चंवर में रविवार की देर शाम स्कॉर्पियो सवार अज्ञात चार अपराधियों ने गेहूं व्यवसायी शक्ति मद्धेशिया से हथियार के बल पर नकद डेढ़ लाख रुपये एवं मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। असांव थानाध्यक्ष इंद्रदेव महतो ने बताया कि पीड़ित द्वारा इस तरह का कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद व्यवसायी दहशत में है। 

व्यवसायी शक्ति मद्धेशिया ने बताया कि वह मैरवा से एक व्यवसायी डेढ़ लाख रुपये लेकर बाइक से घर लौट रहा था। इस दौरान पिहुली पुल से स्कॉर्पियो सवार अज्ञात अपराधियों ने मेरा पीछा शुरू कर दिया। स्कॉर्पियो द्वारा पीछा करता देख मैंने अपनी बाइक तेज कर दी। इस दौरान स्कॉर्पियो सवार अपराधी कशिला व पिहुली गांव के चंवर के समीप आगे से घेरकर बाइक की चाबी निकाल लिए और गाली गलौज करने लगे। जब मैं इसका विरोध किया तो हथियार दिखाकर रुपया व कीपैड का छोटा मोबाइल छीन कर पतार की तरफ भाग गए। मैं किसी तरह पैदल पतार चट्टी पर पहुंचा और अपने एक व्यवसायी मित्र से मोबाइल मांग कर अपने परिवार वालों और रघुनाथपुर पुलिस को दी। रघुनाथपुर पुलिस ने इसकी सूचना असांव थाने को दी। स्थानीय  पुलिस ने मेरे घर पहुंचकर पूछताछ की। 

प्राइवेट स्कूल से दो लाख की संपत्ति की चोरी

सिवान। थाना के तेतहली बाजार स्थित एक निजी स्कूल में रविवार को चोरों ने डेढ़ लाख मूल्य की किताब समेत दो लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। इस संबंध में विद्यालय संचालक ने स्थानीय थाने में अज्ञात के विरुद्ध् आवेदन दिया है। स्कूल के संचालक आफताब आलम ने बताया कि लॉकडाउन में स्कूल मार्च से ही बंद है। इसमें कभी कभार ही आना-जाना होता है। उन्होंने बताया कि स्कूल की सफाई करने के लिए रविवार को मजदूरों के साथ स्कूल आया तो देखा कि  विद्यालय के कार्यालय कक्ष की खिड़की टूटी हुई। जब संदेह हुआ तो जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान करीब डेढ़ लाख रुपये की किताब समेत दो लाख की संपत्ति चोरी पाई गई। उन्होंने इस संबंध में थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है, कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी