Bihar News: छठ मनाकर लौट रहे घर तो टूटा मिल रहा गेट का ताला, बर्तन भी उठा ले गए चोर; एक साथ सामने आए कई मामले

Patna News कई लोग छठ मनाने के लिए अपने घरों से दूर गांव गए हुए थे। अब जब वे वापस लौट रहे हैं तो घरों का ताला टूटा हुआ मिल रहा है। पटना से इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। एक घर से लैपटाप टीवी सोने एवं चांदी के जेवर पीतल का बर्तन व मूर्ति 10 हजार नकदी व अन्य सामान चोरों ने गायब कर दिया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Nov 2023 08:38 AM (IST) Updated:Sun, 26 Nov 2023 08:38 AM (IST)
Bihar News: छठ मनाकर लौट रहे घर तो टूटा मिल रहा गेट का ताला, बर्तन भी उठा ले गए चोर; एक साथ सामने आए कई मामले
Bihar News: छठ मनाकर लौट रहे घर तो टूटा मिल रहा गेट का ताला, बर्तन भी उठा ले गए चोर

HighLights

  • राजीव नगर, शास्त्री नगर, बुद्धा कालोनी और थानों के क्षेत्रों में सामने आए तीन मामले
  • सीसी कैमरे से चोरों की पहचान करने में जुटी पुलिस, संभावित ठिकानों पर दबिश

जागरण संवाददाता, पटना। छठ महापर्व मना कर लोग जैसे-जैसे वापस आ रहे हैं, वैसे चोरी की वारदातों का पता लग रहा है। अभी शास्त्री नगर और राजीव नगर में चोरी की वारदातें सामने आई हैं।

इससे पहले बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के चकारम स्थित कूरियर कंपनी के कार्यालय में चोरी होने की जानकारी मिली थी। सभी थानों की पुलिस घटनास्थल के नजदीक लगे सीसी कैमरों के फुटेज एकत्र कर रही है। फुटेज से चोरों की पहचान की जाएगी। साथ ही संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी जा रही है।

टीवी और बर्तन भी उठा ले गए चोर

राजीव नगर थानांतर्गत आनंद विहार कालोनी में रहने वाली संगीता देवी 18 नवंबर को छठ महापर्व मनाने मायके गई थीं। पर्व के बाद उनका बेटा वापस आया तो देखा कि मेन गेट खुला है। सारा सामान भी बिखरा था और घर से लैपटाप, टीवी, सोने एवं चांदी के जेवर, पीतल का बर्तन व मूर्ति, 10 हजार नकदी व अन्य गायब था।

इसके बाद उसने मां को सूचना दी, फिर महिला ने थाने में प्राथमिकी कराई। इसके अलावा बुद्धा कालोनी स्थित आनलाइन मार्केटिंग कंपनी के कार्यालय से 70 हजार नकदी, लैपटाप आदि चोरी हो गए।

लॉकर तोड़ उड़ा ले गए सोना और नकदी

शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के न्यू पुनाईचक में बोर्ड कालोनी रोड नंबर दो-बी स्थित क्वार्टर नंबर एफ (ओल्ड) 71 से चोरों ने सोना और नकदी गायब कर दी। इस संबंध में दीपक कुमार ने प्राथमिकी कराई है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि वे 17 नवंबर को छठ महापर्व मनाने पैतृक गांव गए थे। चोर खिड़की के रास्ते क्वार्टर में दाखिल हुए और अलमारी का लाकर तोड़ कर 13 ग्राम सोना व 14 हजार नकदी उड़ा ले गए।

ये भी पढ़ें -

बिहार में स्वास्थ्य सेवाओं को होगा विस्तार, खर्च किए जाएंगे करीब 18 सौ करोड़; सरकार ने इन समस्याओं पर किया गौर

औरंगाबाद में नक्सलियों के चार ठिकानों पर NIA की छापेमारी, स्वजन का जब्त किया मोबाइल सिम; पूछताछ के लिए पटना कार्यालय बुलाया

chat bot
आपका साथी