शराब के धंधे के चक्‍कर में मारा गया था ऑटाे चालक, वारदात में शामिल सरकारी कर्मचारी को तलाश रही पुलिस

ऑटो चालक हत्याकांड कॉल डिटेल से खुलेगा एक्साइज कर्मी का राज फरार चारों आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस दो हिरासत में मामला बुद्धा कॉलोनी के दुजरा में शराब धंधेबाजों द्वारा ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या का

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 12:04 PM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 12:04 PM (IST)
शराब के धंधे के चक्‍कर में मारा गया था ऑटाे चालक, वारदात में शामिल सरकारी कर्मचारी को तलाश रही पुलिस
पटना में हुई थी ऑटो चालक की हत्‍या

पटना, जागरण संवाददाता। Murder in Patna: बिहार में शराबबंदी का फैसला तस्‍करों, अपराधियों के साथ ही आबकारी (उत्‍पाद) विभाग और बिहार पुलिस के लिए भी खूब रास आ रहा है। ऐसे लोगों की कमाई का जरिया शराबबंदी ने बढ़ा दिया है। लेकिन गलत तरीके से आने वाली यह कमाई अपने आप में एक अपराध तो है ही हत्‍या, लूट और छिनैती जैसे अपराध भी खूब करा रही है। पटना में एक ऑटो चालक की हत्‍या में आबकारी विभाग के कर्मचारी की संलि‍प्‍तता की बात सामने आने के बाद यह बात पुख्‍ता हो रही है।

ऑटो चालक शेखर राजपूत की हत्या में संलिप्त चारों नामजद आरोपितों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। मामले में दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अब तक की जांच में पता चला है कि हत्या शराब के धंधे को लेकर ही हुई थी। मामले में एक एक्साइज विभाग के कर्मी का भी नाम आया था। हालांकि पुलिस फरार चारों आरोपितों के मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। उनकी गिरफ्तारी और कॉल डिटेल के बाद एक्साइज विभाग के एक कर्मी का राज का पर्दाफाश भी हो सकता है।

बुद्धा कॉलोनी के थानेदार कैसर आलम ने बताया कि नामजद आरोपितों की तलाश की जा रही है। बहुत जल्द सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वहीं, शेखर के खिलाफ भी दो मामले दर्ज थे, जो पुलिस रिकॉर्ड में वांछित था। आठ फरवरी की रात शेखर को घर से बुलाकर दुजरा पेट्रोल पंप के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में स्वजनों का आरोप था कि गोली बदरी और विजन ने मारी थी। पुलिस ने स्वजन के बयान पर बदरी, विजय, मिट्ठी और बाला को नामजद किया है। सूत्रों की मानें तो हत्या के दो दिन पहले शेखर के भाई को एक्साइज की टीम पकड़ ली थी और बाद फिर छोड़ दिया गया था। इस दौरान बदरी और एक्साइज के एक चालक के बीच फोन पर बात की बात भी सामने आई थी।

chat bot
आपका साथी