...जब नीतीश कुमार ने फिर दोहराई वो बात, अपनी मुस्कान नहीं रोक सके PM Modi; सामने आया VIDEO

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक महीने पहले पीएम मोदी के सामने कहा था कि अब वो इधर-उधर नहीं होने वाले हैं। उन्होंने यह बात फिर दोहराई और वो भी पीएम के सामने। जमुई में रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि बीच में उनके साथ (राजद) चले गए थे लेकिन अब हम कहीं नहीं जाएंगे।

By AgencyEdited By: Rajat Mourya Publish:Thu, 04 Apr 2024 03:48 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2024 05:24 PM (IST)
...जब नीतीश कुमार ने फिर दोहराई वो बात, अपनी मुस्कान नहीं रोक सके PM Modi; सामने आया VIDEO
जब नीतीश कुमार ने फिर दोहराई वो बात, अपनी मुस्कान नहीं रोक सके PM Modi; सामने आया VIDEO

एजेंसी, पटना। Nitish Kumar And PM Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को जमुई पहुंचे। यहां उन्होंने एनडीए की विशाल रैली को संबोधित किया। मंच पर उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। रैली की सबसे खास बात ये रही कि सीएम नीतीश ने फिर दोहराया कि वो अब इधर-उधर नहीं होने वाले हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वो अब स्थायी रूप से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ हैं और अब इधर-उधर नहीं होने वाले।

#WATCH | At PM Narendra Modi's public rally in Jamui, Bihar CM Nitish Kumar says, "'Woh toh jhooth-mooth ka hum beech mein ek baar saath kar liye the toh aaj woh baat karta hai', but when I saw that he is doing wrong, I left them (RJD). And we are together forever now. 'Ab kabhi… pic.twitter.com/nGa9H7uN0p

— ANI (@ANI) April 4, 2024

'वो तो झूठ-मूठ का हम...'

नीतीश कुमार ने आगे कहा, "वो तो झूठ-मूठ का हम बीच में एक बार साथ कर लिए थे तो आज वो बात करता है... लेकिन जब मैंने देखा कि वह गलत रहे हैं तो हमने राजद छोड़ दिया। अब कभी इधर-उधर नहीं होने वाले हैं"।

'हिंदू-मुस्लिम दंगे बंद हो गए हैं...'

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की सराहना करते हुए कहा कि जब से वह सत्ता में आई है हिंदू-मुस्लिम दंगे बंद हो गए हैं। उन्होंने कहा, "पीएम मोदी 10 साल से केंद्र सरकार में हैं और उन्होंने बिहार और देश के लिए बहुत काम किया है। जब से उन्होंने सत्ता संभाली है, हिंदू-मुस्लिम दंगे बंद हो गए हैं"।

बिहार के पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर को दिए गए भारत रत्न पुरस्कार पर प्रकाश डालते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, "आपने (पीएम मोदी) बहुत काम किया है। आपने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया जो हमारी मांग रही है, लोग इसे नहीं भूलेंगे"।

मुख्यमंत्री कुमार ने कहा, "आज, वे (राजद) केवल बातें कर सकते हैं, लेकिन जब उन्हें 15 साल मिले, तो उन्होंने कुछ नहीं किया। उनके कार्यकाल में लोग शाम के बाद अपने घरों से बाहर भी नहीं निकल पाते थे"।

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: पप्पू का लालू को चैलेंज! बीमा के खिलाफ भर दिया पर्चा, अखिलेश बोले- मैंने उनको...

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: चिराग पासवान के साथ हो गया 'खेला', LJPR में अचानक मची भगदड़; 22 नेताओं ने दे दिया इस्तीफा

chat bot
आपका साथी