सिवान में ऑपरेशन कराने आए मरीज को नौसिखिया कार चालक ने रौंदा, घटनास्थल पर तोड़ा दम

सिवान में सोमवार की सुबह एक नौसिखिया कार चालक ने मरीज को गाड़ी चलाने के क्रम में रौंद दिया। हादसे में राहगीर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लोगों द्वारा हो शोर करने पर नौसिखिया गाड़ी लेकर फरार हो गया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 01:57 PM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 01:57 PM (IST)
सिवान में ऑपरेशन कराने आए मरीज को नौसिखिया कार चालक ने रौंदा, घटनास्थल पर तोड़ा दम
सिवान में कार चलाना सीख रहे चालक ने मरीज को रौंद दिया।

सिवान, जेएनएन। सिवान के गुठनी प्रखंड के लोकमान्य तिलक हाई स्कूल की फील्ड में सोमवार की सुबह एक नौसिखिया कार चालक ने इलाज कराने आए मरीज को गाड़ी चलाने के क्रम में रौंद दिया। हादसे में राहगीर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लोगों द्वारा हो शोर करने पर नौसिखिया गाड़ी लेकर फरार हो गया। मृतक की पहचान दाौंदा थाना क्षेत्र के कसीहारी के सचिन मिश्रा के रूप में हुई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इधर, मौत की जानकारी के बाद फील्ड में मौजूद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पंचनामा की प्रक्रिया को शुरू कर दिया था। पंचनामा के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करने के लिए सारी प्रक्रिया पूरी कर सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस द्वारा स्वजनों को सूचना दिए जाने के बाद परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि सचिन मिश्रा गुठनी में हाईड्रोसील का ऑपरेशन कराने के लिए चिकित्सक के पास गए थे। चिकित्सक के पास पर्ची लगाने के बाद उन्हें कुछ देर इंतजार करने की सलाह दी गई थी। इसके बाद वे पास में ही लोकमान्य तिलक हाई स्कूल के फील्ड में आराम कर रहे थे। इसी बीच एक नौसिखिया कार चालक ने उन्हें रौंद दिया, जिससे उनकी घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस फरार चालक और कार सिखाने वाली एजेंसी के बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही थी। खबर प्रेषण तक पुलिस को कार चालक के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। 

chat bot
आपका साथी