Bihar Politics: लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने भरी चुनावी हुंकार, लोकसभा इलेक्शन के लिए बताया अपना पूरा प्लान

Bihar Political News in Hindi राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पटलिपुत्र लोकसभा सीट से एक बार फिर अपनी बेटी मीसा भारती को मैदान में उतारा है। पटिलिपुत्र से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद मीसा भारती ने कहा है कि पाटलिपुत्र से केंद्र की जन विरोधों नीति और आमजन के मुद्दों की रक्षा के लिए वह एक बार फिर चुनावी मैदान में उतरी हैं।

By Sunil Raj Edited By: Mohit Tripathi Publish:Sun, 31 Mar 2024 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 31 Mar 2024 07:01 PM (IST)
Bihar Politics: लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने भरी चुनावी हुंकार, लोकसभा इलेक्शन के लिए बताया अपना पूरा प्लान
लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने भरी चुनावी हुंकार। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Lok Sabha Elections 2024 राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती ने कहा है कि वे पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से केंद्र की जन विरोधों नीति और आमजन के मुद्दों की रक्षा के लिए वे एक बार फिर चुनाव मैदान में हैं।

वे रविवार को पटना जिला राजद कार्यालय में जिलाध्यक्ष दीनानाथ सिंह यादव की अध्यक्षता में पटना-दानापुर क्षेत्र के राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रही थी।

राजद में सभी वर्गों की भागीदारी

मीसा भारती ने कहा कि राजद हमेशा शोषितों, पिछड़ों और वंचितों के साथ ही अल्पसंख्यक समाज के साथ खड़ा रहा है। पार्टी सभी वर्गों, समुदाय को भागीदारी देने में अव्वल रही है।

तेजस्वी यादव के काम की तारीफ की

मीसा ने दावा  लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष ने बीते 17 महीने में जो कार्य किए उससे लोगों को विश्वास महागठबंधन और राजद के प्रति मजबूत हुआ है। दूसरी ओर केंद्र की जनविरोधी नीति, महंगाई और बेरोजगार के साथ गरीबों और महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं। जिसमें सीधे-सीधे भाजपा का हाथ है।

इलेक्टोरल बॉन्ड के बहाने केंद्र पर हमला

इलेक्ट्रोरल बांड के माध्यम से सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है। विरोधियों को जेल में डाला जा रहा है। जिससे जनता आहत है और सरकार बदलना चाहती है। जिसके खिलाफ वे आवाज बुलंद करती रहेंगी।

बैठक में विधायक रेखा देवी, पूर्व मंत्री कार्तिकेय, एजाज अहमद, आजाद गांधी, पसंजीव राय, गुलाम रब्बानी के साथ दूसरे कई नेता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: लालू यादव से टिकट मांगने पटना पहुंचा यह कद्दावर नेता, इस सीट से पत्नी को लड़ाना चाहता है चुनाव

राज्यपाल ने जम्मू-कश्मीर में मजदूरों की मौत पर शोक व्यक्त किया

राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने जम्मू कश्मीर के रामबन में हुई सड़क दुर्घटना में पश्चिम चंपारण जिला अंतर्गत बगहा के आठ मजदूरों की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की है।

उन्होंने कहा कि यह घटना अत्यंत दुखद है। राज्यपाल ने मृतकों के परिजनों को धैर्य, साहस एवं संबल प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की है। 

बिहार के चुनावी अखाड़े में एक से बढ़कर एक धुरंधर, कोई दूसरी जीत की देख रहा राह; किसी की हैट्रिक पर नजर

chat bot
आपका साथी