लालू का तंज, कहा- नीतीश धराशायी हो गया है, कहां गया जीरो टॉलरेंस?

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार अब धराशायी हो गया है। जीरो टॉलरेंस की बात करता था। अब बताए कहां गया जीरो टॉलरेंस?

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 17 Aug 2017 02:48 PM (IST) Updated:Thu, 17 Aug 2017 08:51 PM (IST)
लालू का तंज, कहा- नीतीश धराशायी हो गया है, कहां गया जीरो टॉलरेंस?
लालू का तंज, कहा- नीतीश धराशायी हो गया है, कहां गया जीरो टॉलरेंस?

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार धराशायी हो गया है। लोकतंत्र का गला दबाया है। सृजन घोटाला में अपना नाम आने के डर से जाकर बीजेपी के साथ मिल गया, क्योंकि उसको पता चल गया था कि पकड़े जाएंगे। 

लालू ने सृजन घोटाले की सीबीआइ जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि  इन लोगों को जेल में डालो। कहते थे भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का नारा है। अब सब पोल खुलने वाला है। लालू यादव ने ये बातें रांची की विशेष अदालत में चल रही चारा घोटाला मामले की पेशी के बात पत्रकारों से बात करते हुए कही। 

लालू प्रसाद ने सृजन घोटाले में नीतीश सरकार के शामिल होने का आरोप लगाया है। लालू ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश ने रात के अंधेरे में अचानक भागलपुर के सबौर में तेजस्वी यादव के सभा स्थल पर धारा-144 लगवाकर साबित कर दिया है कि सृजन घोटाले में इनकी संलिप्पता है।

उन्होंने कहा कि भागलपुर के जिस जगह सबौर में 2000 करोड़ का सृजन घोटाला हुआ वहां आज तेजस्वी यादव की सभा होनी थी लेकिन नीतीश के डर के मारे रद्द करवा दी।

लालू के करीबी रहे प्रगति मेहता आरजेडी का साथ छोड़ जेडीयू में शामिल हो गए। प्रगति मेहता ने आरजेडी पर सम्मान ना देने का आरोप लगाया था। इस मामले पर अपने अंदाज में जवाब देते हुए लालू ने कहा प्रगति बरसाती मेढक हैं।

प्रगति ने पटना स्थित कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की उपस्थिति में जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि बिहार में गठबंधन टूटने के बाद प्रगति ने नीतीश सरकार की खूब आलोचना की थी।

CBI se jaanch karao aur inn logon ko jail main band karo. Bolte theyy bhrashtachar pe zero tolerance!: Lalu Prasad Yadav on Srijan Scam pic.twitter.com/IrGLt66I4L

— ANI (@ANI) August 17, 2017

Nitish Kumar dharashai ho gaya hai, loktantra ka gala ghonta hai: Lalu Yadav on Tejashwi Yadav denied to hold rally in Bhagalpur pic.twitter.com/zprEmA6yFA— ANI (@ANI) August 17, 2017

chat bot
आपका साथी