लालू ने किया ट्वीट - गठबंधन होगा, बड़े बलिदान के लिए रहें तैयार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा कि गठबंध होना तय है, इसलिए सभी को बड़े बलिदान के लिए तैयार रहना चाहिए। राजद-जदयू में आने वाले विधानसभा चुनाव में अगर गठबंधन होता है तो बड़े पैमाने पर मौजूदा विधायकों के टिकट कट सकते हैं।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Publish:Thu, 28 May 2015 11:25 AM (IST) Updated:Thu, 28 May 2015 11:47 AM (IST)
लालू ने किया ट्वीट - गठबंधन होगा, बड़े बलिदान के लिए रहें तैयार

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा कि गठबंध होना तय है, इसलिए सभी को बड़े बलिदान के लिए तैयार रहना चाहिए। राजद-जदयू में आने वाले विधानसभा चुनाव में अगर गठबंधन होता है तो बड़े पैमाने पर मौजूदा विधायकों के टिकट कट सकते हैं। इसके मद्देनजर लालू प्रसाद यादव का यह ट्वीट काफी महत्वपूर्ण है।

राजद सुप्रीमो ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि विधानसभा के आसन्न चुनाव में राजद-जदयू गठबंधन तय है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बैठकर बात होगी तो सबकुछ तय हो जाएगा। भाजपा के खिलाफ अन्य दलों को भी साथ लाने का प्रयास चल रहा है। लालू ने कहा कि उनके गठबंधन के खिलाफ भाजपा भ्रम फैला रही है। इसके लिए मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। सीएम पद को लेकर चल रही खींचतान पर भी अपना स्टैंड साफ करते हुए लालू ने कहा था कि वे या उनके परिवार का कोई भी सदस्य मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल नहीं है।

chat bot
आपका साथी