Move to Jagran APP

Bihar News: बिहार में जवानों से भरी बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 3 की मौत; एक दर्जन से अधिक घायल

Gopalganj News बिहार के गोपालगंज में जवानों से भरी बस और ट्रक की टक्कर हो गई है। इसमें 2 जवानों की मौत हो गई है जबकि एक दर्जन से अधिक जवान घायल हो गए। यह घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के समीप हुई। हादसे के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दोनों मृतक जवानों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

By manish kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 28 Apr 2024 12:58 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 01:16 PM (IST)
गोपालगंज में जवान से भरी बस और ट्रक में टक्कर (जागरण)

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। Gopalganj Accident News: रविवार को सुपौल में चुनाव कराने जा रहे  जवानों की एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसके बाद तीन जवानों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक जवान घायल हो गए। तीसरे जवान की मौत अस्पताल में हो गई।

loksabha election banner

यह घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के समीप हुई। हादसे के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दोनों मृतक जवानों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

242 जवान तीन बस में भरकर जा रहे थे

Gopalganj News: जानकारी के अनुसार, गोपालगंज पुलिस लाइन परिसर से 242 जवान तीन बस में सवार होकर सुपौल जा रहे थे। इस बीच, बस में सवार जवानों ने बरहिमा मोड़ के समीप एनएच 27 के किनारे स्थित एक होटल में रुक कर भोजन करने लगे। वहीं बस से जवान उतर गए थे।

कुछ जवान बस में ही रह गए थे

जबकि कुछ जवान बस में ही सवार थे। इसी बीच एक ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी। मृतक जवान में पवन महतो व अशोक उरांव शामिल है। वही काफी संख्या में पुलिस अधियारी मौके पर पहुंचे है। वहीं हादसे के बाद डीएम मो मकसूद आलम व एसपी स्वर्ण प्रभात भी सदर अस्पताल पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें

Prashant Kishor: बिहार का पैसा कहां जा रहा है? प्रशांत किशोर ने समझा दिया पूरा हिसाब, कहा- बहुत बड़ा खेला हो रहा

Purnia News: पूर्णिया में कोई राम-राम तो कोई प्रणाम कह निकल गए, इस बार जाति के ठेकेदार भी खा जाएंगे गच्चा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.