पटना में आइडिया ने 4G सेवा लांच की, मिलेंगे बंपर अॉफर

बुधवार को देश की अग्रमी मोबाइल कंपनी आइडिया ने अपनी 4G सेवा शुरू कर दी। उपभोक्ताओं के लिए 4जी सेवाओं के लिए बंपर ऑफर दिया जा रहा है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 27 Apr 2017 10:32 AM (IST) Updated:Thu, 27 Apr 2017 11:41 PM (IST)
पटना में आइडिया ने 4G सेवा लांच की, मिलेंगे बंपर अॉफर
पटना में आइडिया ने 4G सेवा लांच की, मिलेंगे बंपर अॉफर

 पटना [जेएनएन]। कंपनियों में मची होड़ के बाद देश की अग्रणी मोबाइल कंपनी आइडिया ने बुधवार को राजधानी में अपनी 4जी सेवा को लांच कर दिया। इस साल जून तक बिहार-झारखंड के 18 शहरों में इस सेवा का विस्तार हो जाएगा। इन शहरों में गया, सासाराम, मोतिहारी, रांची, धनबाद, बोकारो भी शामिल हैं।

कंपनी के चीफ कापरेरेट अधिकारी रजत मुखर्जी ने कहा कि 4जी सेवाएं लागू होते ही देश के 20 करोड़ ग्राहक डिजिटल युग के लिए तैयार हो गए हैं। चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर मोनिषी घोष ने कहा कि राजधानी के ग्राहकों को इंफोटेनमेंट की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए विश्व स्तरीय हाई स्पीड 4जी सेवाएं लांच की गई हैं।

कंपनी की ओर से तीन इंटरटेनमेंट एप्स भी शुरू किए जा रहे हैं। आइडिया म्यूजिक, आइडिया मूवी क्लब तथा आइडिया गेम लांच किया गया है। अब आइडिया डिजिटल कम्युनिकेशन, डिजिटल पेमेंट्स, क्लाउड एवं स्टोरेज, डिजिटल इंफॉर्मेशन समेत कई अन्य क्षेत्रों में डिजिटल पेशकश का विस्तार किया गया है। उपभोक्ताओं के लिए 4जी सेवाओं के लिए बंपर ऑफर दिया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी