दनियावां में आभूषण समेत नकदी की चोरी

दनियावां में नकदी समेत हजारों की सम्पत्ति चोरों ने उड़ा ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 06:38 AM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:38 AM (IST)
दनियावां में आभूषण समेत नकदी की चोरी
दनियावां में आभूषण समेत नकदी की चोरी

हो-हल्ला होने पर घर की युवती को चोरों ने पीटा

सूचना के आठ घंटे बाद भी पुलिस के नहीं पहुंचने से ग्रामीणों में आक्रोश

संसू, दनियावा: दनियावा में गुरुवार की देर रात एक घर में छत से घुसे नकाबपोश चोरों ने पचास हजार नकदी समेत करीब डेढ़ लाख के आभूषण और अन्य सामान की चोरी कर ली। हो-हल्ला करने पर घर की एक युवती की पिटाई भी कर दी।

गृहस्वामी विजय पंडित ने बताया कि पचास हजार रुपये समेत दो मंगलसूत्र, सोने की दो कानबाली, अंगूठी और चादी के दो पायल समेत लगभग डेढ़ लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरों के कमरे से निकलते वक्त घर में सो रही युवती अंशु कुमारी की नींद टूट गई। वह शोर मचाने लगी। घबराए चोरों ने उसका मुंह बंदकर दिया। मारपीट कर सीढ़ी के पास ले जाकर जान मारने की धमकी देते हुए धक्का देकर सभी चोर छत के सहारे ही दूसरे के छत पर कूदकर भाग गए।

इधर, विजय पंडित ने कहा कि दो बजे रात को ही दनियावा थाने को घटना की सूचना दी गई, परंतु थाने का कोई पदाधिकारी सुबह नौ बजे तक नहीं पहुंचा। थाने से विजय के घर की दूरी एक किमी से भी कम है। पुलिस के इस रवैये से ग्रामीणों में आक्रोश है। थानेदार ने बताया कि जाच की जा रही है। मसौढ़ी में बंद घर का ताला तोड़ ले भागे सामान

संस, मसौढ़ी: थाना के ब्रह्मषी नगर निवासी शिवनाथ शर्मा व उनके किरायेदार के बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने नकदी समेत करीब पचास हजार के सामान गायब कर दिया। शिवनाथ शर्मा को घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह हुई। स्थानीय थाने में उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई है। लॉकडाउन में शिवनाथ अपने पैतृक घर तिनेरी गए हुए थे। उनका किरायेदार चितरंजन कुमार भी सपरिवार गाव गए हुए थे।

chat bot
आपका साथी