मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा यह पार्टी तय करेगी कोई नेता नहीं : शाहनवाज

नई दिल्ली से पटना पहुंचे भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री या पार्टी का चेहरा कौन होगा इसकी घोषणा बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगी न की पार्टी का कोई नेता।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 16 Jun 2016 01:59 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jun 2016 05:50 PM (IST)
मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा यह पार्टी तय करेगी कोई नेता नहीं : शाहनवाज

पटना [वेब डेस्क]। भाजपा सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के हालिया बयान का जवाब देते हुए जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में सांसद वरुण गांधी को मुख्यमंत्री घोषित करने की बात कही थी इस पर बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री या पार्टी का चेहरा कौन होगा इसकी घोषणा बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगी न की पार्टी का कोई नेता।

नीतीश को दी नसीहत

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में कई नेता हैं और समय आने पर इसकी भी घोषणा की जाएगी कि यूपी में पार्टी का चेहरा कौन होगा? वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करने की बात को लेकर मेंशाहनवाज ने कहा कि फिलहाल वो बिहार पर ही धयान दें तो अच्छा रहेगा।

शराबबंदी के बाद अपराधबंदी कराएं नीतीश

दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में शराबबंदी तो कर दिया लेकिन अब अपराध बंदी कब करेंगे? बिहार में अब और घोटाले ना हों इस पर ध्यान दें तो ज्यादा अच्छा होगा।

chat bot
आपका साथी