रांची जाकर लालू से मिले शॉटगन, कहा- लालू को जल्द मिलेगा इंसाफ

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से आज भाजपा नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने रांची के रिम्स अस्पताल जाकर मुलाकात की। उन्होंने कहा कि लालू को जल्द इंसाफ मिलेगा।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 24 Mar 2018 04:42 PM (IST) Updated:Sun, 25 Mar 2018 06:24 PM (IST)
रांची जाकर लालू से मिले शॉटगन, कहा- लालू को जल्द मिलेगा इंसाफ
रांची जाकर लालू से मिले शॉटगन, कहा- लालू को जल्द मिलेगा इंसाफ

पटना [जेएनएन]। रांची की सीबीआई की विशेष अदालत ने चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार मामले में आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चौदह साल की जेल और साठ लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

लालू के खिलाफ आए इस फैसले के बाद भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा लालू से मिलने रांची के रिम्स अस्पताल पहुंच गए। यहां उन्होंने लालू की जमकर प्रशंसा भी की। उन्होंने यह भी कहा कि जनता का आशीर्वाद लालू के साथ है और जल्द ही उन्हें इंसाफ मिलेगा।

शत्रुघ्न सिन्हा के साथ लालू से मिलने सुबोध कांत सहाय और सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा भी अस्पताल पहुंचे थे। मुलाकात के बाद सिन्हा ने कहा, लालू प्रसाद जमीन से जुड़े नेता हैं। हमारा घनिष्ठ संबंध रहा है, हमलोग परिवार जैसे हैं। हम उनका हालचाल जानने के लिए उनसे मिलने आए थे।

उन्होंने कहा कि मुझे देखकर खुशी हुई कि इन परिस्थितियों के बावजूद लालू का आत्मविश्वास मजबूत है।' सिन्हा ने आगे कहा कि कुछ लोग उन्हें एम्स में भर्ती कराने की मांग कर रहे हैं। अगर उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें एम्स ले जाया जा सकता है। 

जानकारी के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू से मुलाकात की अर्जी दी थी जिसपर अधीक्षक ने अपनी मंजूरी दे दी। अक्षीक्षक ने अर्जी पर लिखा है कि 'इन्हें रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद जी से मुलाकात की स्वीकृति दी जाती है।' इस अर्जी पर जो तारीख डली हुई है वह शनिवार की ही है। जिसके बाद 24 मार्च को लालू यादव से किरणमय नंदा और शत्रुघ्न सिन्हा ने मुलाकात की। 

chat bot
आपका साथी