बदायूं डबल मर्डर केस को लेकर BJP सांसद का फूटा गुस्सा, CM योगी का नाम लेकर दे डाली चेतावनी; VIDEO

Badaun Double Murder बिहार में भी उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए दो भाइयों के डबल मर्डर के मामले को लेकर सियासी बयानबाजी सामने आई है। भाजपा के सांसद ने इसे लेकर मीडिया के सामने जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने अपने ही अंदाज में अपराधियों को चेतावनी भी डाली। बता दें कि बदायूं में घर की छत पर दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Publish:Wed, 20 Mar 2024 03:12 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2024 03:12 PM (IST)
बदायूं डबल मर्डर केस को लेकर BJP सांसद का फूटा गुस्सा, CM योगी का नाम लेकर दे डाली चेतावनी; VIDEO
बदायूं डबल मर्डर पर बिहार BJP सांसद का फूटा गुस्सा, CM योगी का नाम लेकर दे डाली चेतावनी; VIDEO

HighLights

  • उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में हुए डबल मर्डर केस
  • पत्नी के प्रसव के लिए उधार पैसे मांगने घर आया था आरोपी

एएनआई, पटना। Badaun Double Murder : उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए डबल मर्डर केस की आंच बिहार तक पहुंच रही है। भाजपा के सांसद गिरिराज सिंह का बुधवार को इस मामले को लेकर गुस्सा फूट गया। उन्होंने पुलिस के एनकाउंटर पर भी सफाई दी। साथ ही कानून को हाथ में लेने वालों को इशारों-इशारों में चेतावनी भी दे डाली।

भाजपा के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने बदायूं डबल मर्डर केस को लेकर जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सपा के मुखिया अपने घटते हुए जनाधार को लेकर ऐसी बातें कह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिंदू हो या मुसलमान, जिसने भी कानून को अपने हाथ लेने की कोशिश उत्तर प्रदेश में की है, उसको बख्शा नहीं है।

इस साजिश में भी कानून को हाथ में लेकर जिस तरीके से निर्मम हत्या उसने (आरोपी) की थी और ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस के ऊपर भी उसने हमला किया था। इसके कारण उसकी एनकाउंटर में मृत्यु हुई।

मर्डर पर सियासत तेज

बता दें कि घर में घुसकर की गई दो बच्चों की निर्मम हत्या के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। विपक्षी दलों ने इसे लेकर सांप्रदायिक माहौल खराब करने का आरोप लगाया है। वहीं, भाजपा नेताओं ने भी इसे लेकर पलटवार किया है।

#WATCH | Begusarai, Bihar: On the Badaun double murder case, Union Minister Giriraj Singh said, "...Be it Hindu or Muslim, whoever has tried to take the law into his own hands in Uttar Pradesh has not been spared by CM Yogi Adityanath. The accused of Badaun has been brutally… pic.twitter.com/R2E6E9oqve

— ANI (@ANI) March 20, 2024

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला क्या है, इसे समझने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें

'माहौल बिगाड़ने की साजिश में हो सकता शिवपाल का हाथ', बदायूं में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची संघमित्रा का बड़ा दावा

Badaun Double Murder: बदायूं हत्याकांड को लेकर सपा नेता रामगोपाल यादव का बड़ा आरोप, घटना के पीछे बताई राजनीतिक मंशा

chat bot
आपका साथी