Move to Jagran APP

'आज मैंने अपना काम पूरा कर लिया...', आयुष और अहान की हत्या के बाद उनकी मां से बोला था साजिद

Badaun Double Murder Case बदायूं में दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली। मृतक के पिता की ओर से दो लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है। जिसमें साजिद व उसके भाई का नाम है। डबल मर्डर केस में SSP बदायूं आलोक प्रियदर्शी ने कहा कानून-व्यवस्था बिल्कुल सामान्य है। शहर में कोई दिक्कत नहीं है। जनपद में हर जगह स्थिति सामान्य है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Published: Wed, 20 Mar 2024 10:28 AM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 03:32 PM (IST)
'आज मैंने अपना काम पूरा कर लिया...', बदायूं हत्याकांड में दर्ज हुई साजिद व उसके भाई के खिलाफ FIR

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (Badaun Double Murder Case) उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में हुए डबल मर्डर केस में मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी साजिद और उसके भाई जावेद के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है।

loksabha election banner

एफआइआर में मृतक के पिता की ओर से लिखा गया, 'आरोपी साजिद ने मेरी पत्नी से कहा कि उसे पैसे की जरूरत है क्योंकि उसकी पत्नी बच्चे को जन्म देने वाली है। जब वह पैसे लेने के लिए अंदर गई, तो उसने कहा कि वह अस्वस्थ महसूस कर रहा है और छत पर टहलने जाना चाहता है और मेरे बेटों (मृतक) को अपने साथ ले गया। उसने अपने भाई जावेद को भी छत पर बुला लिया।'

हत्या करने के बाद साजिद बोला- मेरा काम पूरा हो गया

एफआइआर में लिखा गया- 'जब मेरी पत्नी लौटी तो उसने साजिद और जावेद को हाथों में चाकू लिए देखा। साजिद ने मेरे जीवित बेटे पर भी हमला करने की कोशिश की और उसे चोटें आईं। दोनों भाग रहे थे और साजिद ने मेरी पत्नी से कहा कि आज उसने अपना काम पूरा कर लिया है।'

इलाके में कानून- व्यवस्था सामान्य

डबल मर्डर केस में SSP बदायूं आलोक प्रियदर्शी ने कहा, "कानून-व्यवस्था बिल्कुल सामान्य है। शहर में कोई दिक्कत नहीं है। जनपद में हर जगह स्थिति सामान्य है। हम सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए हैं। आरोपी साजिद अपना नाई का खोखा पीड़ित परिवार के घर के समाने रखता था। उसके घर में आना-जाना भी था।

कल शाम 7:30 बजे वे घर के अंदर गया और छत पर दोनों बच्चे खेल रहे थे उन पर हमला किया और दोनों बच्चों की हत्या कर दी। वे जब जाने लगा तो भीड़ ने पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे भीड़ से निकल कर भाग गया। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर फायर किया। जवाबी फायरिंग में उसकी मृत्यु हो गई।"

इसे भी पढ़ें: 'सैलून वाले भैया आए और हम तीनों को चाकू से...', बदायूं में साजिद के हमले में जिंदा बचे बच्चे ने बताई पूरी वारदात

इसे भी पढ़ें: Badaun Double Murder: तंत्र-मंत्र के कारण हुआ बदायूं हत्याकांड? साजिद के मुंह पर लोथड़े लगे होने से खून पीने का अंदेशा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.