Bihar News: पति से तंग आकर पत्नी ने खोया आपा, पुलिस को फोन लगाकर पहुंचा दिया थाना

पति से तंग आकर पत्नी ने ही पुलिस को फोन कर उसे गिरफ्तार करा दिया। गिरफ्तार दिलीप कुमार को पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के बाद न्यायालय को सुपुर्द कर दिया। घटना बिहार के नांलदा की है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 03 Jul 2022 05:34 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jul 2022 05:34 PM (IST)
Bihar News: पति से तंग आकर पत्नी ने खोया आपा, पुलिस को फोन लगाकर पहुंचा दिया थाना
पुलिस को फोन कर पत्नी ने पति को गिरफ्तार कर दिया। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ (नालंदा) : बिहार थाना क्षेत्र के अंबेर मोहल्ले में शनिवार की शाम पति से तंग आकर पत्नी ने ही पुलिस को फोन कर उसे गिरफ्तार करा दिया। गिरफ्तार दिलीप कुमार को पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के बाद न्यायालय को सुपुर्द कर दिया। दिलीप कुमार चौधरी ने बताया कि वह अंबेर मोहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं। बीती शाम वह घर में शराब पी रहे थे। इसके बाद उसकी पत्नी ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर आई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ लेकर थाने चली आई। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित की पत्नी ने पुलिस को फोन कर सूचना दी कि उसके पति शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशे की हालत में महिला के पति दिलीप कुमार चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। 

फायरिंग करने वाले नशेड़ी को भेजा गया जेल  

संसू, बसंतपुर (सिवान) : थाना क्षेत्र के सिपाह गांव से शनिवार को पुलिए ने एक नशेड़ी युवक को एक पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस एवं तीन खोखा के साथ गिरफ्तार की थी। इस मामले में पुअनि धर्मेंद्र कुमार के बयान पर उक्त नशेड़ी युवक रोशन कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे रविवार को जेल भेज दिया गया । बयान में पुअनि ने कहा है कि शनिवार को दल बल के साथ वाहन चेकिंग में जा रहा था तो सूचना मिली कि सिपाह निवासी रोशन कुमार ने अपने दरवाजे पर फायरिंग की है, इससे गांव में दहशत फैल गई है। मैं थानाध्यक्ष को सूचना देकर घटना के सत्यापन तथा आवश्यक कार्रवाई के लिए उसके दरवाजे पर पहुंचा तो वह भागने लगा। तभी उसे पकड़कर उसकी तलाशी ली गई तो उसके कमर से एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस तथा तीन खोखा बरामद किया गया। इसके बाद उसे थाना लाया गया। उसके विरुद्ध कांड संख्या 306/ 22 दर्ज कर रविवार को जेल भेज दिया गया। 

chat bot
आपका साथी