भोजपुरी की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा अब जल्द बनेंगी डायन, जानिए

भोजपुरी सिनेमा की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिका अब एक डायन के रूप में नजर आने वाली हैं। मोनालिसा वेब सीरीज नजर में दिखेंगी जिसका फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 20 Jul 2018 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 21 Jul 2018 08:05 PM (IST)
भोजपुरी की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा अब जल्द बनेंगी डायन, जानिए
भोजपुरी की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा अब जल्द बनेंगी डायन, जानिए

 पटना [जेएनएन]। बिग बॉस 10 में टॉप 6 की कंटेस्टेंट रह चुकीं भोजपुरी की हॉट और सिजलिंग एक्ट्रेस मोनालिसा अपने थ्रिलर सीरीज 'नजर' में एक डायन का किरदार निभाने वाली हैं। स्टार प्लस पर दिखाया जाने वाला यह शो 30 जुलाई को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।

इस शो में उनके लुक को जारी किया गया है,  जिसे मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें मोनालिसा लंबी चोटियों में दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा मुख्य रूप से सीरियल 'नज़र' में एक डायन का किरदार निभाने वाली हैं। शो की कहानी मोनालिसा के कैरेक्टर को बताएगी।

मोनालिसा 'नियती' नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं जो अपने दादा-दादी की देखभाल करती है।फ्लैशबैक स्टोरी में ये पता चलेगा कि कैसे मोनालिसा का किरदार एक डायन के रूप में बदल गया।

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रह चुकीं भोजपुरी फिल्मों की टॉप अभिनेत्री इन दिनों बांग्ला भाषा की वेब सीरीज 'दुपुर टाकुरपो 2' में अपने रोल की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं।  इस सीरीज में उन्होंने 'झूमा बौउदी' का बोल्ड किरदार निभा कर लोगों ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

बिग बॉस में नजर आने के बाद मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी नजर आईं थी। अपने डांसिंग से मोनालिसा वहां भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहीं थीं। मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं।

chat bot
आपका साथी