पत्नी ने प्रेमी को दी पति को मारने की सुपारी, हत्या का एेसे हुआ पर्दाफाश

प्यार में पागल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करा दी, लेकिन पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 17 Oct 2017 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 18 Oct 2017 06:40 PM (IST)
पत्नी ने प्रेमी को दी पति को मारने की सुपारी, हत्या का एेसे हुआ पर्दाफाश
पत्नी ने प्रेमी को दी पति को मारने की सुपारी, हत्या का एेसे हुआ पर्दाफाश

पटना [जेएनएन]। प्रेमी के लिए एक पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी। लेकिन पुलिस ने हत्या की गुत्थी चौबीस घंटे के भीतर सुलझा ली है और पत्नी के साथ प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

घटना बिहार के नवादा जिले की है जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के लिये पति की हत्या करवा दी। मामला प्रेम प्रसंग का है जिसमें प्रोफेशनल किलर्स को सुपारी दी गई और हत्या करा दी गई। पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा कर लिया और पत्नी के साथ प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया।

पकरीबरावां एसडीपीओ प्रकाश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है। मृतक राजेश मांझी की पत्नी सामो देवी का उसके प्रेमी पारस सिंह से पिछले कई महीने से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों पूर्व उसके पति को इस बात को जानकारी मिली।

ये बात उसकी पत्नी को भी किसी माध्यम से पता लगी। इसके  बाद उसने अपनी प्रेमी के साथ मिल कर एक षडयंत्र रचा और पति की हत्या करवा दी। हत्यारे को दोनों ने 45000 की राशि दी।

हत्या के बाद शव को कौआकोल के तरौन पहाड़ के निकट खोपडो पुलिया में फेंक दिया गया। पुलिस ने रविवार को अज्ञात के रूप में लाश को बरामद किया था। उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और जांच के बाद मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने फिलहाल सभी दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उनके पास से एक मोबाइल और बैंक पासबुक को भी जब्त किया गया है।

chat bot
आपका साथी