पर्स छीनने की थाने और बैंक में की शिकायत, 1 महीने बाद निकाल लिए 1.5 लाख, जानें कैसे: Patna News

अगर आपका पर्स भी कोई छीन ले तो सावधान हो जाइए। राजधानी के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में ऑफिस जाने के क्रम में एक युवती से पर्स छीन एक महीने बाद पैसे निकाल लिए गए। जानें कैसे

By Edited By: Publish:Mon, 17 Jun 2019 09:39 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2019 09:54 AM (IST)
पर्स छीनने की थाने और बैंक में की शिकायत, 1 महीने बाद निकाल लिए 1.5 लाख, जानें कैसे: Patna News
पर्स छीनने की थाने और बैंक में की शिकायत, 1 महीने बाद निकाल लिए 1.5 लाख, जानें कैसे: Patna News
पटना, जेएनएन। शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में ऑफिस जाने के क्रम में बदमाशों ने एक युवती से पर्स छीन लिया। पर्स में एटीएम कार्ड, चेकबुक, कैश सहित अन्य दस्तावेज थे। युवती ने थाने में केस दर्ज कराया और बैंक को भी इस बात की सूचना दी। लेकिन, वारदात के करीब एक माह बाद जालसाज ने युवती के चेकबुक की सहायता से खाते से डेढ़ लाख रुपये की निकासी कर ली। पीड़िता ने इस मामले में कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

फतुहा निवासी पीड़िता प्रिया कुमारी शास्त्रीनगर में मेडिकल सर्विस कॉरपोरेशन लिमिटेड में कार्यरत हैं। 13 मई को वह ऑफिस जा रही थीं कि इसी क्रम में किसी ने उनका पर्स छीन लिया था। इस मामले में उन्होंने शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज कराया था। पर्स में पांच हजार रुपये, बैंक की पासबुक, चेक बुक, एटीएम कार्ड और आधार कार्ड था। प्रिया ने फ्रेजर रोड स्थित संबंधित बैंक शाखा में जाकर घटना की लिखित सूचना दी कि उनका चेक और एटीएम कार्ड चोरी हो गया है।


आवेदन में चेक नंबर भी था। फिर वह अपने काम में व्यस्त हो गई। इस बीच 11 जून को उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि उनके खाते से 40 हजार रुपये की निकासी हो गई। वह फ्रेजर रोड स्थित आइडीबीआइ बैंक पहुंचीं और बैंक स्टेटमेंट निकाला। तब पता चला कि उनके खाते से तीन बार में एक लाख 65 हजार रुपये का ट्रांजैक्शन किया गया है। इसमें गायब चेक नंबर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें दो ट्रांजैक्शन के दौरान उनके मोबाइल पर मैसेज नहीं आया। कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी