हरिश्चंद्र स्टेडियम को नया लुक देने पर शुरू हुआ काम

जिले के खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी है। शहर के हरिश्चंद्र स्टेडियम को दुरुस्त करने के लिए पटना के एमडी कंपनी को जिम्मेवारी सौंपी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jun 2018 11:54 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jun 2018 11:54 PM (IST)
हरिश्चंद्र स्टेडियम को नया लुक देने पर शुरू हुआ काम
हरिश्चंद्र स्टेडियम को नया लुक देने पर शुरू हुआ काम

नवादा। जिले के खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी है। शहर के हरिश्चंद्र स्टेडियम को दुरुस्त करने के लिए पटना के एमडी कंपनी को जिम्मेवारी सौंपी गई है। मंगलवार को स्टेडियम परिसर में भूमि पूजन के साथ कार्य आरंभ कर दिया गया। कार्य आंरभ होते ही शहर के खेल प्रेमियों की भीड़ लग गई। लोग स्टेडियम में कार्य होते देखकर काफी खुश दिखे। मौके पर सदर एसडीओ अन्नु कुमार, जकी हैदर, अलखदेव प्रसाद, आर.पी.साहु, श्रवण वर्णवाल, शिवकुमार प्रसाद, अफसर नवाब, अजय कुमार, श्याम कुमार समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

------------------

1 करोड़ 15 लाख की है योजना

- सदर एसडीओ ने बताया कि 1 करोड़ 15 लाख की लागत से स्टेडियम को दुरुस्त करने की योजना है। जिसमें स्टेडियम में मिट्टी की भराई करायी जाएगा। साथ ही स्टेडियम के पूरब साइड में ध्वस्त चहारदिवारी का निर्माण कराया जाएगा। इसके अलावे स्टेडियम के दोनों तरफ गुम्बजनुमा गेट बना जाएगा। उन्होंने कहा कि स्टेडियम को पूरी तरह से दुरुस्त करने के लिए पटना के एमडी कंपनी को कार्य की जिम्मेवारी सौंपी गई है। भूमि पूजन के साथ कार्य आरंभ कर दिया गया है।

------------------

खिलाड़ियों को होगी सुविधा

-बता दें कि नवादा नगर का सबसे बड़ा खेल मैदान को लगातार विकसित करने पर काम हो रहा है। दर्शकों के लिए गैलरी निर्माण सहित कई प्रकार के कार्य पूर्व में भी कराए गए हैं। लेकिन खेल मैदान को विकसित करने का काम होना शेष था। अब खेल मैदान को दुरूस्त करने का काम शुरू हुआ है तो खिलाड़ियों में खुशी होनी स्वभाविक है।

chat bot
आपका साथी