Move to Jagran APP

'PM Modi को इलाज की जरूरत...' मंगलसूत्र व भैंस छीनने की बात पर मनोज झा ने ली चुटकी

राजद के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद प्रो. मनोज झा कहा कि पांच चरणों के चुनाव के बाद बदलाव की ललक स्पष्ट दिख रही है। झा ने दावा किया कि पीएम मोदी पर निराशा हावी गई है इसीलिए वे नल उखाड़ लेंगे बिजली काट देंगे मंगलसूत्र छीन लेंगे और भैंस ले लेंगे न जाने क्या-क्या बोल रहे। मनोज झा ने कहा कि पीएम मोदी को बेहतर इलाज की जरूरत है।

By Sunil Raj Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 24 May 2024 08:17 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 08:17 PM (IST)
मंगलसूत्र व भैंस छीनने वाली बात पर मनोज झा ने ली चुटकी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रो. मनोज झा और प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी पर निराशा हावी हो गई है। इस वजह से वे नल उखाड़ लेंगे, बिजली काट देंगे, मंगलसूत्र छीन लेंगे और भैंस न जाने क्या-क्या बोल रहे हैं। दोनों नेता शुक्रवार को राजद कार्यालय में प्रेस प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे।

प्रो. झा ने कहा कि बिहार में पांच चरणों के चुनाव के बाद बदलाव की ललक स्पष्ट रूप से दिख रही है। बच्चा-बच्चा, कह रहा है कि नौकरी मतलब तेजस्वी। वहीं, प्रधानमंत्री जिस तरह की बातें कर रहे हैं, वैसे लोगों को घर के लोग भी पसंद नहीं करते हैं।

पीएम मोदी को इलाज की जरूरत: झा

मनोज झा ने कहा कि पीएम मोदी को बेहतर इलाज की जरूरत है। उनके मुद्दे जनता के हितों से अलग है। सारण में हिंसक घटनाओं पर अधिकारियों से कहा कि डरिये मत। जिसका अधिकारी समर्थन कर रहे हैं, वे जल्द ही अर्श से फर्श पर आने वाले हैं। संविधान पर विश्वास करने वालों को बिना भेदभाव काम करना चाहिए।

सबको पता है सरकार कैसे...: शक्ति सिंह

मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह ने कहा कि सभी अवगत हैं कि सरकार किस तरह की काम कर रही है। सभी जानते हैं कि रिटायर्ड अधिकारी जो नाक का बाल बना हुआ है, वह गवर्नर हाउस जाकर प्रभावित करता है। किसी को भी कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए। कानून के शिकंजे में आज न कल उनको भी आना होगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एजाज अहमद, अरुण कुमार यादव, प्रमोद सिन्हा भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: Bihar New: इन सरकारी अस्पतालों में 'मुस्कान' लाने की तैयारी, स्पेशल चाइल्ड वार्ड, पैथोलॉजी सहित इन सुविधाओं से होंगे लैस

शिक्षा विभाग का फैसला; सामुदायिक भवन और मंदिर-मस्जिद परिसर में अब नहीं चलेंगे स्कूल

कटिहार की रंगीन मछलियों की बढ़ी डिमांड, मत्स्य पालन के लिए मिलेंगे 5 लाख रुपये


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.