Nawada crime: नवीन नगर के कोचिंग संस्थान में आगे बैठने को लेकर हिंसक झड़प, एक छात्र को गोली लगी, एक अन्य घायल

एक कोचिंग संस्थान में बुधवार को क्लास में आगे की सीट पर बैठने को लेकर छात्रों के बीच हिंसक झड़प हो गई। एक छात्र ने दूसरे छात्र पर गोली चला दी। जिससे एक छात्र गंभीर हो गया। वहीं एक अन्य नुकीले स्टीक से जख्मी कर दिया गया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Thu, 10 Nov 2022 08:12 AM (IST) Updated:Thu, 10 Nov 2022 08:12 AM (IST)
Nawada crime: नवीन नगर के कोचिंग संस्थान में आगे बैठने को लेकर हिंसक झड़प, एक छात्र को गोली लगी, एक अन्य घायल
नवीन नगर के कोचिंग संस्थान में आगे बैठने को लेकर मारी गोली

 जागरण संवाददाता,नवादा: नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मोहल्ला स्थित सिल्वर कोचिंग संस्थान में बुधवार को क्लास में आगे की सीट पर बैठने को लेकर छात्रों के बीच हिंसक झड़प हो गई। छात्र आपस में भीड़ गए। एक छात्र ने दूसरे छात्र पर गोली चला दी। जिससे एक छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं एक अन्य छात्र को नुकीले स्टीक से मारकर जख्मी कर दिया गया। जख्मी हालत में दोनों छात्रों को इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गोली लगने से जख्मी छात्र को पावापुरी रेफर कर दिया गया।

एक छात्रा के पेट में लगी गोली

हरिनारायणपुर निवासी महेंद्र प्रसाद के पुत्र रजनीश कुमार के पेट में गोली लगी है। जबकि नारदीगंज थाना क्षेत्र के डोमावर गांव निवासी सुधीर कुमार के पुत्र ऋतिक रोशन को नुकीले चीज से मारने के कारण घायल हैं। इस संबंध में घायल छात्र ऋतिक रौशन के बयान पर तीन लड़कों को नामजद किया गया है। इस विवाद में तीनों नामजद आरोपितों पर नगर थाना में प्राथमिकी की गई।

दो दिन पूर्व से चल रहा था विवाद

बता दें कि सोमवार को कोचिंग में बैठने को लेकर दो छात्र गिर गए थे। मंगलवार को एक छात्र कोचिंग नहीं आया। बुधवार को जैसे ही छात्र कोचिंग में प्रवेश किया दूसरे छात्र ने जमकर पिटाई करते हुए गोली मारकर घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनने के बाद आस-पास रहे अन्य कोचिंग संचालक भी अपने कोचिंग को बंद करना शुरू कर दिए। कोचिंग संचालकों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायल दोनों छात्र को उठाकर सदर अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

कोचिंग संचालक को लिया गया हिरासत में

नगर थाना पुलिस ने कोचिंग संचालक पियूष कुमार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया है। इस बीच पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जिला सूचना इकाई, नगर थाना एवं तकनीकी टीम द्वारा मामले की जांच करते हुए खुलासा किया गया। मामले में पुलिस ने पियूष कुमार, पिता सुनील चौहान, प्रवेश कुमार, पिता रंजीत चौहान सुजीत कुमार, पिता श्याम सुंदर चौहान सभी का पता सहजपुरा, थाना कादिरगंज, जिला नवादा है को ग्राम सहजपुरा में घर के पास बसेढ़ी के पास से पकड़ा गया।

 दो पिस्टल व एक देशी कट्टा बरामद

इनके पास से दो देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा, सात जिंदा कारतूस, तीन खोखा, दो माेबाइल, एक लोहे का फाइटर के साथ गिरफ्तार किया गया। तीनों आरोपितों के विरुद्ध कादिरगंज ओपी थाना में मामला दर्ज किया गया है। इन तीनों को हिरासत में लेकर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी