Bihar: नवादा में तेज धमाका से दहला इलाका, मलवे में तब्दील हुआ पूरा घर; तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

नवादा के नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर में एक मकान में जोरदार धमाका से हड़कंप मचा है। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। FSL की टीम और डॉग स्क्वायड को जांच के लिए मौके पर बुलाया गया है। पूछताछ भी की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 25 Apr 2023 12:07 PM (IST) Updated:Tue, 25 Apr 2023 12:07 PM (IST)
Bihar: नवादा में तेज धमाका से दहला इलाका, मलवे में तब्दील हुआ पूरा घर; तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग
नवादा के नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर में एक मकान में जोरदार धमाका। जागरण

नवादा, जागरण संवाददाता। बिहार में एक तरफ जहां दरभंगा और मोतिहारी में PFI के खिलाफ NIA की छापामारी से हड़कंप मचा है, तो वहीं दूसरी तरफ नवादा में एक मकान में जोरदार धमाके से लोग दहशत में हैं। पूरा घर मलवे में बदल चुका है। 

अबतक मिली जानकारी के अनुसार, शहर के गोंदापुर ईदगाह के समीप मोहल्ला में बीती रात करीब साढ़े 12 बजे तीन मंजिला मकान के नीचले फ्लोर में यह धमाका हुआ है। धमाके की वजह से ऊपर के दो अन्य फ्लोर में लगे टाइल्स और खिड़कियों में लगे शीशे तक उखड़ गए। घटना के समय घर पर कोई भी शख्स मौजूद नहीं था।

घटनास्थल के आसपास के लोगों ने कहा कि धमाका इतना जोरदार था कि काफी दूर तक आवाज सुनी गई। वहीं, मकान का मलवा करीब 60 मीटर दूर तक बिखरा हुआ पाया गया। मकान मालिक का नाम सफीक खान है। वहीं, किरायेदार का नाम शमीम है। शमीम से कमरे में ही धमाका हुआ है।

जिस वक्त घर में धमाका हुआ, उस समय परिवार के सदस्य शादी समारोह में बाहर गए हुए थे। शमीम करीब डेढ़ साल से इस कमरे में रह रहा था। वह डेकोरेशन और लाइटिंग का काम करता है। धमाका के बाद मकान में आग लग गई। कमरे में रखा समान धू-धू कर जलने लगा। मकान का पिलर एक तरफ से ढह गया।

धमाके और आग की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने रात में ही आग को बुझाया। एसपी ने बताया कि रात में सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गई थी। मामले की गहराई से जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को सूचना दी गई है।

chat bot
आपका साथी