पत्नी ने अवैध संबंध का विरोध किया तो बिहार पुलिस के जवान ने दी एेसी खौफनाक मौत

एक क्रूर पति ने पत्नी को बिजली के करंट का झटका दे-देकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पत्नी ने अपनी आंखों से पति को दूसरी औरत के साथ देख लिया था और वह अवैध संबंध का विरोध करती थी।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 28 Apr 2018 04:22 PM (IST) Updated:Sun, 29 Apr 2018 11:15 PM (IST)
पत्नी ने अवैध संबंध का विरोध किया तो बिहार पुलिस के जवान ने दी एेसी खौफनाक मौत
पत्नी ने अवैध संबंध का विरोध किया तो बिहार पुलिस के जवान ने दी एेसी खौफनाक मौत

नालंदा [जेएनएन]। प्रेमिका के प्यार में पागल था बिहार पुलिस का जवान और जब यह जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो उसने पति के अवैध संबंध का विरोध किया। दोनों के बीच विवाद के बाद क्रूर जवान ने बिजली का नंगा तार पत्नी के शरीर पर जहां-तहां पागलों की तरह दागने लगा। बिजली का करंट लगा-लगाकर उसने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी।

घटना के बाद पुलिस को जैसे ही पता चला तो टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे पति उपेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि उसके परिजन घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पातल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष केशव कुमार मजूमदार ने बताया कि परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर गहनता से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अनुसंधान के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।  

घटना बिहारशरीफ जिले के थाना क्षेत्र के नकटपुरा गांव की है जहां शनिवार को अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी की करंट लगाकर हत्या कर दी। घटना के संबंध में मृतका के भाई शेखपुरा जिला के कुसुंभा गांव निवासी वीरेंद्र यादव ने बताया कि पति उपेंद्र यादव पटना में पुलिस बल के पद पर तैनात है।

उसने बताया कि बहन राजकुमारी की शादी 1990 में हुई थी। शादी के कुछ साल बाद ही पति उपेन्द्र यादव अपनी पत्नी को मानसिक एवं शारीकि रूप से प्रताडि़त करने लगा। पत्नी को ठीक से खाना भी नहीं दे रहा था। पति व ससुराल वालों के प्रताडऩा से तंग आकर राजकुमारी अक्सर अपने मायके में ही रहती थी।

गांव वालों ने पंचायत बुलाकर पति-पत्नी के बीच सुलह कराकर विवाहिता को अपने ससुराल नकटपुरा भेज दिया लेकिन पंचायत के कुछ दिन बाद ही पति उपेंद्र यादव अपनी आदतों से बाज नहीं आया और दूसरी महिला से अवैध संबंध की पोल उसकी पत्नी के सामने खुल गई।

दरअसल उपेन्द्र का किसी महिला से नाजायज संबंध चल रहा था, जिसका वह अक्सर विरोध करती थी। एक दिन पहले भी पति की हरकत वह अपनी आंखों से देखी थी। इसके बाद पति उपेंद यादव ने पोल खुलने के डर से अपनी पत्नी की हत्या बिजली के झटके देकर कर दी।

chat bot
आपका साथी