राजस्व मंत्री राम सूरत राय के भाई के स्कूल परिसर से जब्त शराब मामले में दो पर वारंट जारी

विधानसभा में मामला उठाए जाने के बाद पुलिस ने तेज की कार्रवाई। गत साल नवंबर में दर्ज किया था मामला। जांच अधिकारी ने मंत्री के भाई हंसलाल राय व भांजे समेत अन्य के खिलाफ वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 09:22 AM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 09:22 AM (IST)
राजस्व मंत्री राम सूरत राय के भाई के स्कूल परिसर से जब्त शराब मामले में दो पर वारंट जारी
पुलिस ने बोचहां सीओ से स्कूल की जमीन से संबंधित रिपोर्ट कोर्ट में सौंपी।

मुजफ्फरपुर, जासं। भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय के भाई हंसलाल राय के बोचहां स्थित स्कूल परिसर से भारी मात्रा में शराब जब्ती मामले में गुरुवार को कोर्ट से दो आरोपितों के विरुद्ध वारंट निर्गत किया गया। कोर्ट ने मामले में जब्त दो पिकअप वैन के मालिक शिवहर के माधोपुर छरठा के मुन्ना राय व मिठनपुरा रामबाग रोड के लीला देवी के नाम गिरफ्तारी वारंट जारी किया है, जिसे केस के जांच अधिकारी ने कोर्ट से प्राप्त कर लिया है। 

जांच अधिकारी ने मंत्री के भाई हंसलाल राय व भांजे समेत अन्य के खिलाफ वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। कोर्ट ने हंसलाल और संजीत के खिलाफ वारंट के लिए पुलिस से साक्ष्य मांगा, जिस पर पुलिस ने बोचहां सीओ से स्कूल की जमीन से संबंधित रिपोर्ट कोर्ट में सौंपी। हालांकि इसे केस डायरी में अंकित कर कोर्ट में देना होगा। इसके बाद वारंट के बिंदु पर आगे सुनवाई होगी।

बता दें कि गत साल आठ नवंबर को बोचहां थाने की पुलिस ने चौरसिया स्थित अर्जुन मेमोरियल स्कूल में छापेमारी कर एक कंटेनर ट्रक, चार पिकअप वैन, कार और एक बाइक के साथ 816 कार्टन शराब जब्त की थी। मौके से तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया था। मामले में स्कूल परिसर के मालिक हंसलाल राय, उनके भांजे संजीत समेत 10 लोगों को आरोपित किया गया था। जब्त किए गए दो वाहनों के मालिक का पता तो चला। मगर दो अन्य पिकअप वैन चोरी की बताई जा रही है।

बता दें कि इस मामले में पुलिस की कार्रवाई शिथिल पड़ी थी। जब गत सप्ताह विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मामले को उछाला तो पुलिस की तरफ से कार्रवाई तेज कर दी गई। पुलिस का कहना है कि स्कूल परिसर के मालिक हंसलाल राय हैं और बिजली बिल भी उनके ही नाम से आता है।  

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur Crime: बर्तन धो रही किशोरी का मुंह दबाया, कंधे पर उठाया और लीची बगान में ले जाकर बारी-बारी से...

यह भी पढ़ें: Bihar News: चनपट‍िया व‍िधायक को फोन पर 'हाल क्‍या है द‍िलों का न पूछो सनम' कहना दारोगा पर कहर ढा गया, न‍िलंब‍ित

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: सीएम नीतीश कुमार पर लालू के लाल तेज प्रताप यादव का तंज, की तैनु "हाफ़ पैंट" सूट करदा...

 
chat bot
आपका साथी