टेंपो व बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत, मृतकों के घर में मचा कोहराम

जिले के बेतिया-लौरिया मुख्य पथ पर मिश्रौली पेट्रोल पंप के समीप हुआ हादसा। पीडि़त युवकों के घर में मचा कोहराम। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर हो गया बुरा हाल।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 11 May 2019 01:29 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2019 01:29 PM (IST)
टेंपो व बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत, मृतकों के घर में मचा कोहराम
टेंपो व बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत, मृतकों के घर में मचा कोहराम

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। जिले के बेतिया-लौरिया मुख्य पथ पर मिश्रौली पेट्रोल पंप के समीप टेंपो व बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। जबकि, टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका इलाज एमजेके के अस्पताल में किया जा रहा है। घटना शुक्रवार की रात की है। मृतक की पहचान शनिचरी ओपी क्षेत्र के पकड़ीहार निवासी पप्पू पडित (25) व सिरिसिया ओपी क्षेत्र के बड़हरवा निवासी राहुल कुमार (24) के रूप में की गई है। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। दोनों मृतकों के घर में कोहराम मच गया है।

परिवार के सदस्योंं का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। बताया जाता है कि टेंपो लौरिया से बेतिया की ओर आ रही थी। जबकि, बाइक सवार पप्पू और राहुल जिला मुख्यालय बेतिया से घर लौट रहे थे। इसी दौरान में मिश्रौली पेट्रोल पंप के समीप टेंपो और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी बाइक के परखच्चे उड़ गए। जबकि, टेंपो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पप्पू और राहुल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना में टेंपो चालक लौरिया थाना क्षेत्र के गिरिया निवासी संतोष प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया।

   घटना की सूचना पर सिरसिया और शनिचरी ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को एमजेके अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने पप्पू व राहुल को मृत घोषित कर दिया। मामले में पप्पू के पिता गुली पडित ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसका पुत्र अपने दोस्त राहुल के साथ बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान तेज गति से लापरवाही के साथ आ रही टेंपो के चालक ने बाइक में ठोकर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनके पुत्र व उसके दोस्त की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी