Muzaffarpur News: गोलीबारी कर लूट करने वाले गिरोह के दो संदिग्ध पकड़ाए, पूछताछ

Muzaffarpur News सोमवार की देर रात जिले के अलावा वैशाली समेत कई जगहों पर छापेमारी की गईं। इस दौरान दो संदिग्धो को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 10:12 AM (IST) Updated:Tue, 23 Mar 2021 10:12 AM (IST)
Muzaffarpur News: गोलीबारी कर लूट करने वाले गिरोह के दो संदिग्ध पकड़ाए, पूछताछ
गोलीबारी कर लूट करने वाले गिरोह के दो संदिग्ध पकड़ाए

मुज़फ्फरपुर, जागरण संवाददाता। गोली मारकर लूट करने वाले बाइकर्स गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सोमवार की देर रात जिले के अलावा वैशाली समेत कई जगहों पर छापेमारी की गईं। इस दौरान दो संदिग्धो को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। एएसपी पश्चमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि मनियारी व कांटी में हुई घटनाओं में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को विशेष टीम कार्रवाई कर रही है। जल्द नतीजे सामने आएंगे। बता दे कि रविवार की देर रात कुछ ही समय के अंतराल पर मनियारी व कांटी में गोलीबारी कर लूट की दो घटनाओं को अंजाम दिया गया था।

 बताते चले कि मनियारी थाना क्षेत्र के मुरादपुर रामपुर काशी चौक के समीप लूटपाट के दौरान रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के पास से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान वैशाली चेहरा कला मझिया के अब्दुल कुद्दुस के रूप में हुई थी। वे मुज़फ्फरपुर रजिस्ट्री ऑफिस में कार्यरत थे। वही बेखौफ अपराधियों ने  देवरिया रोड में ब्रम्हपुरा रेलवे गुमटी के समीप दवा कारोबारी को लूटपाट के दौरान रविवार की देर रात गोली मार दी थी।

 आनन फानन में उन्हें बैरिया के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज को भर्ती कराया गया था। घायल की पहचान सादपुरा के अमजद हुसैन के रूप में हुई है। वे सादपुरा स्थित दवा दुकान को बंद कर बाइक से दामोदरपुर जा रहे थे। इसी क्रम में बाइक सवार अपराधियों द्वारा लूटपाट के दौरान उन्हें गोली मार दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन सही अपराधियों तक अब तक नही पहुंच पाई है। इसके कारण पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है।

यह भी पढ़ें: Holi 2021: बिहार के भिरहा में वृंदावन वाली होली, समरसता की पिचकारी से बरसता उल्लास का रंग

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: दरभंगा में दहाड़े वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी, मैं क‍िसी के रहमो-करम पर नहीं, अपने दम पर बना मंत्री

यह भी पढ़ें: BRA Bihar University में खेल मद की राशि में 'खेल', शुल्क लेने के बाद भी कॉलेजों में नहीं होतीं गतिविधियां

chat bot
आपका साथी