मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में पिस्टल लहराते वायरल वीडियो मामले में तीन धराए

कड़ी बसारत पंचायत के एक गांव में एक नवनिर्वाचित प्रतिनिधि द्वारा रविवार की शाम आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। आर्केस्ट्रा में बार बालाओं के डांस करने के दौरान एक युवक रुपये लुटा रहा था तथा दूसरा युवक पिस्टल लहरा रहा था।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 09:50 AM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 02:43 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में पिस्टल लहराते वायरल वीडियो मामले में तीन धराए
किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था।

साहेबगंज (मुजफ्फरपुर), संस। थाना क्षेत्र की पकड़ी बसारत पंचायत के एक गांव में चुनाव जीतने की खुशी में आर्केस्ट्रा गर्ल को नचाने के दौरान पिस्टल लहराने केा वायरल वीडियो मामले में सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने दल बल के साथ सोमवार की देर रात छापेमारी कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि पकड़े गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि पकड़ी बसारत पंचायत के एक गांव में एक नवनिर्वाचित प्रतिनिधि द्वारा पंचायत चुनाव में जीत हासिल करने के बाद जीत की खुशी में रविवार की शाम अपने आवास पर आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। आर्केस्ट्रा में बार बालाओं के डांस करने के दौरान एक युवक रुपये लुटा रहा था तथा दूसरा युवक पिस्टल लहरा रहा था जिसका किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था।  

चुनाव परिणाम में गड़बड़ी की शिकायत

साहेबगंज (मुजफ्फरपुर) : प्रखंड क्षेत्र की माधोपुर हजारी पंचायत के वार्ड नं.1 के पंच प्रत्याशी वासुदेव राय ने पंचायत चुनाव के परिणाम में गड़बड़ी की डीएम से शिकायत करते हुए जांच कराने की मांग की है। उन्होंने बताया कि वे वार्ड नं.1 से पंच का चुनाव लड़े थे। 13 नवंबर को आरडीएस कालेज में मतगणना हुई थी। इस दौरान उन्हें बताया गया कि 164 मत मिले हैं तथा 43 मतों से जीत गए हैं, लेकिन राज्य निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर पराजित उम्मीदवार राजेंद्र राय को विजयी बताया जा रहा है। उन्हें विजय प्रमाणपत्र देने की तैयारी है।

इंटरनेट मीडिया पर चल रही प्रखंड प्रमुख के चुनाव की चाल

ढोली (मुजफ्फरपुर), संस : मुरौल प्रखंड के प्रखंड प्रमुख एंव उप प्रमुख की चुनावी लड़ाई इंटरनेट मीडिया पर चल रही है जिससे प्रखंड का राजनीतिक तापमान चरम पर पहुंचने लगा है। प्रखंड के निर्वतमान प्रमुख ने अपने समर्थित पांच पंचायत समिति सदस्यों के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की है। वहीं, दूसरे गुट ने अपने छह पंचायत समिति सदस्यों के साथ नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर के समीप का फोटो पोस्ट किया है। फोटो में इन छह पंचायत समिति सदस्यों के अलावा उनके परिवार के सदस्य भी शामिल हैं। इसमें प्रखंड प्रमुख लक्की कुमारी व उपप्रमुख बबिता कुमारी को बताया गया है। हालांकि, अबतक प्रमुख व उपप्रमुख के चुनाव की तिथि की घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि प्रखंड में पंचायत समिति सदस्यों की संख्या 11 है। इंटरनेट मीडिया पर प्रतिदिन शाह-मात का खेल चल रहा है।

chat bot
आपका साथी