मुजफ्फपुर में महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत, खुदकुशी की आशंका, पोस्टमार्टम में भेजा गया शव

पुलिस के अनुसार मृतका की पहचान काजल कुमारी के रूप में हुई है। उसकी एक बेटी भी है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 04:11 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 04:11 PM (IST)
मुजफ्फपुर में महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत, खुदकुशी की आशंका, पोस्टमार्टम में भेजा गया शव
अह‍ियापुर में मह‍िला की मौत के बाद पुल‍िस कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर इलाके में सोमवार की सुबह एक महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में स्वजनों ने बताया कि महिला ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस के अनुसार मृतका की पहचान काजल कुमारी के रूप में हुई है। उसकी एक बेटी भी है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा। वैसे स्वजनों का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

बताया गया कि महिला का शव बंद कमरे में एसबेसटस वाले कमरे में कुंडी से लटका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में खुदकुशी का मामला बताया गया है। मगर हत्या व खुदकुशी की बिंदु पर अभी जांच की जा रही है। दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला के मायके वाले भी एसकेएमसीएच आए। उनका भी बयान लिया जाएगा। इधर, पुलिस की प्रारंभिक जांच में घरेलू विवाद के कारण मौत होने की बात सामने आई है। बताया जाता है कि काजल की शादी करीब दो साल पूर्व मुन्ना कुमार से हुई थी। उनका पति ब्रहमपुरा थाना क्षेत्र के जुरन छपरा स्थित एक डॉक्टर के यहां कंपाउंडर का काम करता है। कहा जा रहा कि घर में सुबह में कोई नहीं था। इसी क्रम में महिला ने खुद को कमरे में बंद कर साड़ी के सहारे गले में फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। लोगों द्वारा तरह-तरह की बातें बोलकर चर्चा की जा रही थी। हालांक‍ि आस पास के लोगों को घर में व‍िवाद होने की जानकारी क‍िसी का नहीं है। मह‍िला इस तहर का फैसला कोई सोच भी नहीं सकता। 

chat bot
आपका साथी