दिघरा में ट्रक ने स्कूटी में मारी टक्कर, नानी व नतिनी की मौत

सदर थाना क्षेत्र के दिघरा के समीप मंगलवार को ट्रक ने स्कूटी सवार दो महिलाओं समेत छह माह की बच्ची को टक्कर मार दी। हादसे में बच्ची व उसकी नानी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 May 2022 02:17 AM (IST) Updated:Wed, 25 May 2022 02:17 AM (IST)
दिघरा में ट्रक ने स्कूटी में मारी टक्कर, नानी व नतिनी की मौत
दिघरा में ट्रक ने स्कूटी में मारी टक्कर, नानी व नतिनी की मौत

मुजफ्फरपुर। सदर थाना क्षेत्र के दिघरा के समीप मंगलवार को ट्रक ने स्कूटी सवार दो महिलाओं समेत छह माह की बच्ची को टक्कर मार दी। हादसे में बच्ची व उसकी नानी की मौत हो गई। बच्ची की मां घायल हो गई। उनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। सूचना के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। उग्र लोगों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में नयाटोला श्यामनंदन रोड के तान्या के पिता राजीव कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें ट्रक चालक को आरोपित किया गया है। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बताया गया कि तान्या पातेपुर प्रखंड में काम करती है। वह अपनी छह माह की बच्ची को टीका लगवाने के लिए मां सिम्मी कुमारी के साथ पातेपुर से स्कूटी से शहर के एक डाक्टर के यहां जा रही थी। इसी क्रम में दिघरा के समीप ट्रक ने उनके स्कूटी में टक्कर मार दी। मौके पर ही तान्या की मा की मौत हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल बच्ची व उसकी मां को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद लोगों का आक्रोश भड़क गया। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित के स्वजनों में कोहराम मच गया।

हादसे पर प्रशासन रोक लगाए, नहीं तो होगा आंदोलन : हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। सरपंच चंदन ने कहा कि दिघरा पुल के समीप लगातार सड़क हादसे में लोगों की मौत हो रही है। तेज रफ्तार से हो रही घटनाओं पर रोक नहीं लगाया जा रहा है। जबकि प्रशासन से हादसे रोकने को लेकर ठोस कदम उठाने की मांग की जा रही है। इसके बावजूद कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। अगर जल्द कोई जल्द ठोस कदम नहीं उठाया गया तो आंदोलन किया जाएगा।

दिघरा बना हादसे का हाट स्पाट : कच्ची-पक्की से दिघरा के समीप प्राय: सड़क हादसे हो रहे। पिछले सप्ताह ही दिघरा पुल के समीप बाइक सवार अधिवक्ता की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके पूर्व भी ट्रक की चपेट में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई थी। कच्ची-पक्की के समीप डंपर की चपेट में मजदूर की मौत हो गई थी। दूसरी ओर कच्ची-पक्की से लेकर दिघरा तक हाईवे किनारे ट्रक व अन्य वाहनों की अवैध पार्किंग होती है। इस वजह से भी हादसे हो रहे हैं। पुलिस-प्रशासन की तरफ से अवैध पार्किंग वालों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।

chat bot
आपका साथी