खबड़ा-कांटी फीडर आज 10 घंटे तक रहेगा बंद Muzaffarpur News

खबड़ा से कांटी की तरफ जाने वाली बिजली बंद रहेगी। इस एरिया के दर्जनों गांवों के लोगों के बीच 10 घंटे से अधिक देरी तक विद्युत समस्या रहेगी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 06 Sep 2019 08:21 AM (IST) Updated:Fri, 06 Sep 2019 08:21 AM (IST)
खबड़ा-कांटी फीडर आज 10 घंटे तक रहेगा बंद Muzaffarpur News
खबड़ा-कांटी फीडर आज 10 घंटे तक रहेगा बंद Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के विभिन्न हिस्सों में मेंटेनेंस वर्क को लेकर विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। खबड़ा पावर सब स्टेशन में पांच एमवीए के पावर ट्रांसफॉर्मर को बदलकर 10 एमवीए का लगाया जा रहा है। इसको लेकर शुक्रवार सुबह नौ से शाम सात बजे तक खबड़ा से कांटी की तरफ जाने वाली बिजली बंद रहेगी। इस एरिया के दर्जनों गांवों के लोगों के बीच 10 घंटे से अधिक देरी तक विद्युत समस्या रहेगी।

एमआइटी एरिया में एमआइटी फीडर की बिजली सुबह नौ से दस बजे तक तक बाधित रहेगी। एलटी केबल लगाने के लिए ब्रिज बिहार गली का एक ट्रांसफॉर्मर सुबह दस से शाम पांच बजे तक सात घंटे बंद रहेगा। सोडा गोदाम चौक एरिया में मेंटेनेंस वर्क को लेकर सुबह दस से शाम पांच बजे तक सात घंटे उस एरिया में भी बिजली बाधित रहेगी। नयाटोला इलाका में दो ट्रांसफॉर्मर, यूनिवर्सिटी क्वार्टर की बिजली सुबह दस से शाम पांच बजे और यूनिवर्सिटी पीजी थ्री हॉस्टल की बिजली दोपहर 12 से शाम पांच बजे तक बंद रहेगी। रामदयालु गंडक कॉलोनी में ट्रांसफॉर्मर बदलने का कार्य गुरुवार को नहीं हुआ। इसलिए शुक्रवार को सुबह छह से दस बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी। 

chat bot
आपका साथी