इकतरफा प्रेम का खौफनाक अंजाम, शादी से इंकार किया तो जिंदा फूंक डाला

प्रेम में अंधे एक युवक ने शादी से इंकार करने पर लड़की को जिंदा जला डाला। दिल हिला देने वाली यह खौफनाक वारदात बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sat, 17 Sep 2016 10:52 AM (IST) Updated:Sat, 17 Sep 2016 08:32 PM (IST)
इकतरफा प्रेम का खौफनाक अंजाम, शादी से इंकार किया तो जिंदा फूंक डाला

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। इकतरफा प्रेम के ऐसे अंजाम की किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र के ईशाछपरा गांव में शादी करने के लिए भागने से इंकार करने पर एक युवक ने एक किशोरी को उसके घर में ही जिंदा फूंक दिया।

मिली जानकारी के अनुसार र्अशा छपरा गांव की सीमा (16 साल) से गांव का ही एक युवक रोहित इकतरफा प्यार करता था। सीमा उसे नजरअंदाज करती थी, लेकिन उसकी हरकतें बढ़ती जा रही थीं।

बाप ने कहा- बेटा बन जा जेहादी, पाकिस्तान के लिए लड़ोगे तो मिलेगी जन्नत

पिता नवल किशोर पटेल ने बताया कि वह शुक्रवार को सीमा घर में सीमा अकेली थी। मौका पाकर रोहित उसके घर में घुस गया। वह सीमा पर शादी करने के लिए भागने का दबाव देने लगा। बेटी ने इंकार किया तो गुस्से में आकर रोहित ने उसके शरीर पर केरोसिन उड़ेलकर आग लगा दी।

शहाबुद्दीन ने कहा - CCA लगाना है लगाएं, मैं अपने तरीके से जीता हूं

पिता ने बताया कि वे सीमा के चिल्लाने की आवाज सुनकर वे बाहर से घर के अंदर पहुंचे तो रोहित भाग निकला। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सीमा को पीएचसी लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) रेफर कर दिया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना को लेकर सीमा के पिता ने रोहित को आरोपी बनाते हुए एफआइआर दर्ज कर दी है। आरोपी फरार है।

chat bot
आपका साथी