भाकपा माले की सामाजिक परिवर्तन यात्रा शुरू

भाकपा माले के तत्वावधान में बुधवार को शहीद खुदीराम बोस स्थल से 'सामाजिक परिवर्तन यात्रा' शुरू की गई। पार्टी के वरिष्ठ नेता सकल ठाकुर ने लाल झंडा दिखाकर यात्रा को आगे बढ़ाया।

By Edited By: Publish:Thu, 08 Sep 2016 02:50 AM (IST) Updated:Thu, 08 Sep 2016 02:50 AM (IST)
भाकपा माले की सामाजिक परिवर्तन यात्रा शुरू

मुजफ्फरपुर। भाकपा माले के तत्वावधान में बुधवार को शहीद खुदीराम बोस स्थल से 'सामाजिक परिवर्तन यात्रा' शुरू की गई। पार्टी के वरिष्ठ नेता सकल ठाकुर ने लाल झंडा दिखाकर यात्रा को आगे बढ़ाया। 15 सितंबर तक यात्रा मुशहरी, बंदरा, गायघाट, बोचहां, मीनापुर, मोतीपुर, साहेबगंज, पारू, सरैया, कुढ़नी, मुरौल व सकरा प्रखंड सहित विभिन्न गांवों से गुजरेगी। इस दौरान जन सभा का भी आयोजन होगा।

यात्रा सभा में प्रो. अरविंद कुमार डे ने कहा कि बिहार सहित देश में दलितों पर हमले बढ़े हैं। संघ परिवार सांप्रदायिक उन्माद फैलाने की साजिश रच रहा है। बिहार में नीतीश सरकार और पूरे देश में मोदी सरकार दलितों पर हो रहे हमले को रोकने में असमर्थ है। जिला सचिव कृष्णमोहन ने कहा कि सामाजिक परिर्वतन यात्रा के बाद 19 सितंबर को सासाराम में सामाजिक परिर्वतन जन सम्मेलन तथा 19 से 21 सिंतबर तक पार्टी का 10वां बिहार राज्य सम्मलेन होगा। जिसमें सामाजिक परिर्वतन आंदोलन को तेज करने की योजना बनेगी। मौके पर जिला अध्यक्ष शारदा देवी, संयोजक मनोज यादव, शत्रुध्न सहनी, दीपचंद प्रसाद, सुरेश ठाकुर और सूरज कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी