Bagaha Accident News: परीक्षा देकर घर जा रही छात्रा की ट्रक की चपेट में आने से मौत, बाइक चालक की हालत गंभीर

बगहा में सोमवार को भीषण सड़क हादसे में एक 20 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। छात्रा बाइक से अपने रिश्तेदार के साथ परीक्षा देकर महिला कॉलेज से लौट रही थी। नगर के रेलवे गुमटी के पास ट्रक ने ठोकर मार दी। छात्रा को गंभीर हालत में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Vinod Rao Edited By: Rajat Mourya Publish:Mon, 08 Jan 2024 03:11 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jan 2024 03:11 PM (IST)
Bagaha Accident News: परीक्षा देकर घर जा रही छात्रा की ट्रक की चपेट में आने से मौत, बाइक चालक की हालत गंभीर
परीक्षा देकर घर जा रही छात्रा की ट्रक की चपेट में आने से मौत, बाइक चालक की हालत गंभीर

संवाद सहयोगी, बगहा। महिला कॉलेज से स्नातक प्रथम वर्ष की परीक्षा देकर सोमवार की दोपहर अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से लौट रही छात्रा की रेलवे ढ़ाला के पास ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लौकरिया थाना क्षेत्र के बैरिया गांव निवासी राजा महतो की पुत्री 20 वर्षीय गायत्री कुमारी बनकटवा महिला कॉलेज से स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा देकर अपने बड़े भाई की बाइक पर बैठ कर घर वापस लौट रही थी। नगर के रेलवे ढ़ाला के पास पहुंची थी कि सामने जा रहे एक ट्रक ने ठोकर मार दिया। जिससे वह बाइक से नीचे गिर गई और ट्रक के पहिए के नीचे आ गई।

पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती, इलाज के दौरान मौत

हादसे के दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गई। भाई को भी मामूली चोट लगी। पुलिस के सहयोग से गायत्री को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

इधर, घटना की सूचना पर पहुंची पठखौली पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डा .के.बी.एन.सिंह ने छात्रा की मौत की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें- West Champaran: पार्किंग फीस में 105 की जगह 300 रुपये की वसूली का खेल, शिकंजा कसने में निगम फेल; अब चालकों ने दे दी चेतावनी

ये भी पढ़ें- Darbhanga News: रात को मरीज का कॉल आया और बाइक से निकल गए, सुबह मिला शव; ग्रामीण चिकित्सक की गला दबाकर हत्या

chat bot
आपका साथी