विधायक के दरवाजे पर असामाजिक तत्वों ने शराब के नशे में मचाया उत्पात

विधायक के सुरक्षाकर्मी पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का प्रयास का आरोप। सुरक्षाकर्मी व महिला के अलग-अलग आवेदन पर प्राथमिकियां दर्ज। विधायक के अंगरक्षक पर होगी निलंबन की कार्रवाई।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 07:53 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 07:53 PM (IST)
विधायक के दरवाजे पर असामाजिक तत्वों ने शराब के नशे में मचाया उत्पात
विधायक के दरवाजे पर असामाजिक तत्वों ने शराब के नशे में मचाया उत्पात

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। पताही थाना क्षेत्र के बखरी बाजार स्थित विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता के आवास पर गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ। इस मामले में स्थानीय एक महिला ने विधायक के सुरक्षाकर्मी भोगेंद्र राम पर शराब के नशे में घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरफ सुरक्षाकर्मी ने असमाजिक तत्वों द्वारा शराब पीकर मारपीट करने व हथियार छीनने का आरोप लगाते हुए गांव के विनोद साह, संजीव पांडेय, राजेश पांडेय को नामजद किया है।

 पुलिस दोनों पक्षों की तरफ से दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकियां दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि विधायक के आवास पर गुरुवार को कुछ असामाजिक तत्व पहुंचकर दरवाजा पीटने लगे। जब सुरक्षाकर्मी ने विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट और जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया गया।

 सूचना के बाद जमादार जलेश्वर भगत पुलिस बल के साथ विधायक के आवास पर पहुंचे। दूसरी तरफ आरोपित विनोद साह की पत्नी ने सुरक्षाकर्मी द्वारा नशे में धुत होकर घर में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष विकास तिवारी पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर सुरक्षाकर्मी की मेडिकल जांच कराने के लिए विधायक आवास पहुंचे तबतक उक्त सुरक्षाकर्मी वहां से फरार हो गया था।

 इस बारे में पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से अलग-अलग प्राथमिकियां दर्ज कराई गई है। विधायक की सुरक्षा में लगाए गए पुलिसकर्मी पर लगाए गए आरोपों की जांच होगी। उक्त पुलिसकर्मी पर निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

 चिरैया विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता का कहना् है कि पुलिस कहीं से मिस गाइड हो रही है। जिस समय सुरक्षाकर्मी का फर्दबयान लिया जा रहा था उस समय पुलिस सुरक्षाकर्मी को क्यों नहीं कहा कि वह नशे की हालत में है। सभी आरोपित बदमाश प्रवृति के हैं। वे किसी समय बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई करें।

chat bot
आपका साथी