पंसस ने लगाया जनसमस्या शिविर

मधवापुर पंचायत के वार्ड सं. 7 में शनिवार को रामहित के दरवाजे पर नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्या ममता रानी की अध्यक्षता में जनसमस्या शिविर लगाया गया।

By Edited By: Publish:Sun, 24 Jul 2016 12:30 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jul 2016 12:30 AM (IST)
पंसस ने लगाया जनसमस्या शिविर

मधुबनी। मधवापुर पंचायत के वार्ड सं. 7 में शनिवार को रामहित के दरवाजे पर नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्या ममता रानी की अध्यक्षता में जनसमस्या शिविर लगाया गया। इस अवसर पर वार्ड सं. 7 के लोगों ने वार्ड की जनसमस्यों से पंचायत समिति सदस्या को अवगत कराते हुए जनहित में समस्याओं के निदान करवाने का आग्रह किया। शिविर में ग्रामीणों ने वार्ड में नाला का निर्माण कराने, वार्ड की मुख्य सड़क का पीसीसीकरण कराने, बिजली का पोल गड़वाने, आंगनबाड़ी केन्द्र की स्थापना कराने एवं कब्रिस्तान की घेराबंदी करवाने की मांग किया। जिसके जबाव में पंसस सदस्या ममता रानी ने ग्रामीणों को जनहित में समस्याओं के निदान के लिए प्रखंड व अनुमंडल स्तर से प्रयासरत रहने एवं पंचायत समिति की बैठक में इन समस्याओं को रखने का आश्वासन दिया।

मौके पर शिविर में चेतन रश्मि, शशिवाला गुप्ता, रामजी साह, वार्ड सदस्य रामसागर साह, संजीव लाल कर्ण, योगी साह, महेन्द्र साह, जयकिशोर गुप्ता, दिनुलाल कर्ण, अलाउद्दीन सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी